Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, May 24, 2020

डाबरपुरा में कोविड 19 के संक्रमण के बाद पूरा गांव सील, शहर में मिला एक और पॉजीटिव

शिवपुरी-जिले की बैराड़ तहसील के डाबरपुरा गांव में बीते रोज एक महिला के कोरोना पॉजिटिव निकलने पर महिला को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराने के बाद पूरा प्रशासन शनिवार को डाबरपुरा गांव पहुंचा जहां पर कोरोना पीडित के परिवार के अन्य सदस्यों एवं उसके संपर्क में आने वाले परिवारों को होम क्वॉरेंटाइन करने की एवं अन्य संपर्क में आए 9 व्यक्तियों को जांच के लिए भेजा गया। कलेक्टर के निर्देश पर पूरे गांव को सील करते हुए गांव से बाहर आने.जाने एवं बाहर से आने वाले व्यक्तियों पर पूर्णता रोक लगाई गई। कलेक्टर एवं एसपी राजेश सिंह चंदेल द्वारा प्रशासनिक व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया गया।

पाया गया तो उसे क्वारेंटीन कर दिया गाय। साथ ही सैम्पल लेकर उसका उपचार शुरू कर दिया गया है। इस मौके पर पोहरी एसडीएम पल्लवी वैद्य, एसडीओपी राकेश व्यास तहसीलदार पोहरी एवं तहसीलदार बैराड़ आर एन धाकड़ जिला पंचायत सीईओ जनपद पंचायत सीईओ मौजूद थे।

प्रशासन उपलब्ध कराएगा रोजमर्रा की जरूरती वस्तुऐं, दो पटवारी लगे ड़्यूटी मेंडाबरपुरा गांव का सेनेटाइज्ड कोरोना पीड़ित के परिवारों को होम क्वॉरेंटाइन करने के साथ उनके लिए लिए रोजमर्रा की आवश्यक वस्तुएं प्रशासन द्वारा उपलब्ध कराई गई एवं गांव की निगरानी एवं उनको सामग्री की उपलब्धता बनाने के लिए दो पटवारियों एवं चौकीदारों की ड्यूटी लगाई गई। कलेक्टर ने प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देश दिया कि गांव में सभी का स्वास्थ्य परीक्षण एवं आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध कराई जाए।

बैंक कॉलोनी में मिला 8वां कोरोना पॉजीटिववहीं दूसरी ओर रविवार के दिन एक और पॉजीटिव मरीज शिवपुरी में सामने आया। यहां बैंक कॉलोनी शिवपुरी में भोपाल से आए ठेकेदार में कोरोना के लक्ष्ण नजर आए!

No comments:

Post a Comment