Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, May 23, 2020

राष्ट्रीय मानवाधिका संगठन द्वारा प्रवासी मजदूरों को वितरित किया गया भोजन

शिवपुरी- प्रवासी मजदूरों की सेवा में मानव हितों की सुरक्षा के लिए कार्य करने वाला राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन द्वारा भी सेवा स्वरूप प्रवासी मजदूरों के लिए भोजन के पैकेट एबी रोड़ स्थित खालसा होटल के समीप स्टॉल लगाकर वितरित किया गया। 

इस सेवा कार्य में संगठन के राष्ट्रीय सचिव वीरेन्द्र माथुर चीकू की मौजूदगी रही जिन्हेांने संगठन के इस कार्य को सराहा और बताया कि किस प्रकार से हम कोरोना हालातो में संगठन के उद्देश्यों की पूर्ति कर सकते है और यह मानव सेवा कार्य जिसमें प्रवासी मजदूरों के लिए राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन जिला शिवपुरी ने जो पहल की है वह वाकई हमारे उद्देश्यों को लेकर अन्य लोगों के लिए प्रेरणा वाला कार्य है। इस दौरान संगठन के राष्ट्रीय सचिव वीरेन्द्र माथुर ने प्रवासी मजदूरों की सेवा में कार्यरत संगठन के सभी पदाधिकारियों और सदस्यों की इस अभिनव पहल को दूर-दर्शी परिणाम के रूप में बताया। 

इस अवसर पर राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन द्वारा खालसा होटल राष्ट्रीय राजमार्ग कोलारस पर प्रवासी मजदूरों पलायनकर्ताओ यात्रियों के भोजन पानी इत्यादि हेतु सेवा में हाइवे राजमार्ग पर स्टाल लगाया गया। यहां संगठन के राष्ट्रीय सचिव वीरेन्द्र माथुर के साथ-साथ संगठन के डॉ देवेन्द्र पाण्डेय, डॉ अशोक पराशर, एडवोकेट संतोष कुमार गौड़, एडवोकेट जसबीर सिंह, एडवोकेट मनीष दरबारी, राकेश शर्मा, ओमप्रकाश शर्मा, सुनील श्रीवास्तव, उत्कर्ष बैरागी दबंग, दीपक भार्गव, सतीश भार्गव, रमन सक्सेना, अमृत सिंह तिर्की, राजेश भार्गव, जे के मंसूरी, आकाश वर्मा, संदीप सिंह, बाले जाटव व भरोसी कुशवाह आदि उपस्थित रहे ।

No comments:

Post a Comment