Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, May 21, 2020

पांचवें दिन कमलागंज एबी रोड़ पर बांटे जेसीआई किरण ने सेनिटाईजर

शिवपुरी-लगातार एक हफ्ते तक चलने वाला सेनिटाईजर वितरण अभियान आज संस्था के द्वारा पांचवें दिन भी जारी रहा। जेसीआई शिवपुरी किरण संस्था अध्यक्ष यशवन्त गुप्ता व सचिव सुश्री सौम्या गुप्ता ने बताया कि संस्था द्वारा अभियान के चौथे दिन जहां राजेश्वरी रोड और पोहरी बस स्टैंड जाकर वहां के फलों के एक एक ठेले वालों को अलग-अलग जाकर सैनिटाइजर का वितरण किया गया

 तो वहीं अगले पांचवे  दिन जेसीआई शिवपुरी किरण के द्वारा कमला गंज से माधव चौक तक जाकर वहां के फलों, सब्जियों के एक-एक ठेले वालों को साथ ही ऑटो वाले और दूध वालों को अलग-अलग जाकर सैनिटाइजर का वितरण किया गया और वहां की पूरी जनता को प्रेसिडेंट यशवंत गुप्ता के द्वारा साथ ही सभी जेसीआई किरण के सदस्यों और बोर्ड मेंबर्स के द्वारा जाकर 100 सैनिटाइजर का वितरण किया गया। 

इसके साथ ही वहां की जनता को यह समझाया गया कि हमें कोरोना से किस तरीके से लडऩा है और अपने आप को सुरक्षित रखना है। यह पहल शिवपुरी किरण के द्वारा शुरू की गई। हमारा यही लक्ष्य चल रहा है कि हम किस तरीके से जनता को कोरोना वायरस से सुरक्षित रख सकें। इस सेवा कार्य में जेसीआई शिवपुरी किरण संस्था के विष्णु गोयल, रविन्द्र नामदेव, सुनील अग्रवाल आदि शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment