Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, May 19, 2020

व्यावसाई इंजी.पवन जैन को मातृ शोक, उठावनी आज

शिवपुरी-शहर के प्रसिद्ध व्यापारी और कांग्रेस नेता अध्यक्ष नागरिक सहकारी बैंक शिवपुरी इंजी.पवन जैन (पी.एस.)की माताजी श्रीमती मुन्नी देवी का सोमवार के रोज लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया। उनके निधन पश्चात मंगलवार की सुबह लॉकडाउन नियमों का पालन करते हुए स्थानीय मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया गया

 तो वहीं आज बुधवार को होने वाली उठावनी कार्यक्रम को लेकर भी शोक संतृप्त परिवार ने संवेदना जताने वाले महानुभावों से आग्रह किया कि लॉक डाऊन के कारण श्रद्वांजलि सभा एवं सामाजिक बैठक का आयोजन नहीं किया गया है, हालांकि दोपहर 1 से 4 वजे की बीच श्रद्धां सुमन अर्पित करने के लिए समय निर्धारित है सोशल डिस्टेन्स का ध्यान रखते हुए केवल श्रद्धा सुमन आर्पित करके अपने गतंव्य की ओर जाने की की कृपा करें। 

स्व.श्रीमती मुन्नी देवी धर्म-कर्म के साथ-साथ परिवार को साथ जोडऩे की प्रतिमूर्ति के रूप में पहचानी जाती थी जहां उनका साथ देने के लिए पति प्रकाशचंद जैन सदैव उनके साथ खड़े हुए थे, स्व.श्रीमती मुन्नी देवी के आर्शीवाद का प्रतिफल रहा कि आज वह एक समृद्ध, खुशहाल परिवार अपने पीछे छोड़कर परमधाम को पहुंची है। यहां उनके दो पुत्र इंजी.पवन जैन एवं सुनील जैन मुन्नी शहर ही नहीं बल्कि प्रदेश और देश के जाने-माने व्यावसाई के रूप में पहचाने जाते है। 

इस दौरान इस शोक की खबर से समस्त जैन समाज, कांग्रेसजन व व्यापारी बन्धुओं में शोक की लहर है। स्व.मुन्नी देवी के निधन से शोकाकुल धांगा परिवार आज दु:ख की घड़ी में शोक संतृप्त है और इस परिवार को सांत्वना देने के लिए उठावनी एवं पगड़ी रस्म का आयोजन 20 मई 2020 को निज निवास महल कॉलोनी रोड़ शिवपुरी पर दोप.1से 4 बजे तक रखी गई है।

No comments:

Post a Comment