Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, July 24, 2020

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल आज करैरा में कार्यकर्ताओ को करेंगे संबोधित

शिवपुरी
-मध्य प्रदेश के 27 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को दृष्टिकोण रखते हुए  पार्टी नेतृत्व के निर्धारित कार्यक्रम के तहत भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री पहलाद पटेल अपने निर्धारित कार्यक्रम के तहत एक दिवसीय प्रवास पर 25 जुलाई को करैरा विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मेलन में आएंगे एजहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनके आगमन को लेकर तैयारियां प्रारंभ कर दी है द्य

     भाजपा मीडिया सेंटर से जारी विज्ञप्ति में पार्टी जिला अध्यक्ष श्री राजू बाथम ने बताया कि केंद्रीय मंत्री श्री प्रहलाद पटेल करैरा विधानसभा क्षेत्र के 5 मंडलों के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को करैरा के राम राजा मैरिज गार्डन में सुबह 11 बजे कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। पार्टी जिलाध्यक्ष श्री बाथम ने आज करैरा पहुँचकर केंद्रीय मंत्री जिबके कार्यक्रम के तैयारियों को लेकर बैठक ली जिसमे मंडल अध्यक्ष व वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित रहे। 

श्री बाथम ने बताया कि करैरा विधानसभा क्षेत्र के करैरा, नरवर, दिनारा, करइ, सिरसौद के बूथ स्तर के कार्यकर्ता के साथ.साथ जिले के समस्त पार्टी के वरिष्ठ नेता भी सम्मेलन में शामिल होंगे। उन्होंने आने वाले कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि वे कोरोना वायरस के लॉक डाउन को देखते हुए अपने चेहरों पर मास्क एवं हाथों को सैनिटाइज कर 2 गज की दूरी के साथ पहुंचें। भाजपा जिला अध्यक्ष ने सभी करैरा विधानसभा के सभी मंडल अध्यक्ष को निर्देशित करते हुए कहा है कि अपने.अपने मंडलों के कार्यकर्ताओं को निर्धारित स्थान राम राजा मैरिज गार्डन में पहुंचकर केंद्रीय मंत्री पहलाद पटेल जी के उद्बोधन को सुनकर और भाजपा को जिताने का संकल्प के साथ अपने-अपने मतदान केंद्रों पर पहुंचेंगे।

No comments:

Post a Comment