Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, February 25, 2021

रोटरी सिंगिंग स्टार का भव्य ग्रांड फिनाले कार्यक्रम आज


शिवपुरी
-अपनी मधुर आवाज से धूम मचाने वाले गायक कलाकारों के लिए रोटरी क्लब शिवपुरी के द्वारा रोटरी सिंगिंग स्टार प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है जिसमें पहले ही ऑडिशन में अधिकांश ऑनलाईन व ऑफलाईन प्रतिभागियों ने इस प्रतियोगिता में भाग लेकर अपनी गायन की प्रस्तुति दी और इसमें 210 प्रतिभागियों में से केवल 15 बच्चों का चयन ग्रांड फिनाले में किया गया है। यह मुख्य कार्यक्रम 26 फरवरी को स्थानीय जलसा गार्डन में सायं 6:30 बजे से प्रारंभ होगा। 

कार्यक्रम को लेकर जानकारी देते हुए रोटरी क्लब अध्यक्ष अमिताभ त्रिवेदी व सचिव विकास अग्रवाल ने संयुक्त रूप से बताया कि गायन की प्रतिभाओं को लेकर एक मंच प्रदान करने के लिए रोटरी सिंगिंग स्टार प्रतियोगिता का आयेाजन किया गया जिसमें संपूर्ण मध्यप्रदेश से कई प्रतिभागियों ने जहां ऑनलाईन अपना ऑडिशन दिया तो वहीं जिला मुख्यालय शिवपुरी पर भी दूर दराज के जिलों से आए प्रतिभागियों ने ऑफलाईन ऑडिशन दिए। स्थानीय होटल सोनचिरैया में हुए इस ऑडिशन में 210 बच्चों ने भाग लिया जिसमें शिवपुरी व अन्य स्थानों जिसमें मुरैनाए गुनाए अशोकनगरए ग्वालियरए दतियाए श्योपुर आदि क्षेत्रों से भी भारी संख्या में गायन के प्रतिभागी इस आडिशन में शामिल हुए।

 यहां 210 प्रतिभागियों में से 15 का चयन करना निर्णायकों को भी मशक्कत भरा रहा और रात 10 बजे तक यह 15 प्रतिभागी ग्रांड फिनाले के लिए चयनित किए गए। आगामी 26 फरवरी को स्थानीय जलसा गार्डन ग्वालियर वायपास पर भव्य ग्रांड फिनाले कार्यक्रम में यह सभी 15 प्रतिभागी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगें और इन्हें अभ्यास प्रदान करने का कार्य 25 फरवरी से ही शुरू हो जाएगा जो कार्यशाला के रूप में रहेगा। इन प्रतिभागियों को शिवपुरी में ही 25 फरवरी को विशेष कार्यशाला के माध्यम से अपने गायन के क्षेत्र में और अधिक उत्कृष्ट प्रदर्शन करने को लेकर विशेषज्ञ प्रशिक्षकों द्वारा प्रशिक्षण दिया जाएगा और तत्पश्चात 26 फरवरी को मुख्य कार्यक्रम में यह सभी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगें।

No comments:

Post a Comment