Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, February 3, 2021

भवन निर्माण की सामग्री चुरा ले गए अज्ञात चोर, पुलिस ने नहीं की सुनवाई


करैरा नगर में चोर गिरोह सक्रिय, आए दिन हो रही चोरियां

शिवपुरी/करैरा- करैरा नगर में आए दिन चोरियो का शिलशिला बढ़ता जा रहा है यही कारण है कि यहां चोर गिरोह सक्रिय है। चोरो को किसी का भय नहीं। यह इसलिए क्योंकि बीते मंगलवार-बुधवार की दरमियान रात को चोरों ने मुंगावली तिराह के पास त्रिपाठी सेनेटरी के पीछे खाती बाबा कॉलोनी में एक निर्माणाधीन प्लाट पर अज्ञात चोरों ने धावा बोला और वहां से चोरों ने भवन निर्माण की सामग्री चोरी कर फरार हो गए। 

जब अगले दिन वहां कार्य करने के लिए संबंधित भवन निर्माता पहुंचे तो सामग्री गायब देख उनके होश उड़ गए। यहां कार्य करने वाले ठेकेदार मनोज कुमार कुशवाह ने बताया कि मंगलवार की शाम को हम भवन निर्माण के समय प्लाट पर बीमो मे फर्मे और प्लाई के वोटम सेट लगाए हुए थे। 

मंगलवार शाम 6 बजे जब हम काम बंद करके गए तो हमारा सामान प्लाट पर लगा हुआ था। जब बुधवार की सुबह काम पर आए तो देखा कि हमारा चोरों के द्वारा लोहे के दो फर्मे, बॉटम सेट चोर बेधडक खोल कर चोरी करके ले गए। इस संबंध में जब ठेकेदार मनोज कुशवाह द्वारा चोरी की सूचना करैरा पुलिस को की तो वहां पुलिस ने सुनवाई नहीं की । ठेकेदार के अनुसार मौके पर पुलिस ए.एस.आई.रतिराम चौकटिया आकर देखा और आवेदन देने की बात कही। चोरी गए माल की कीमत लगभग 25 हजार रुपए है। वहीं ठेकेदार मनोज ने बताया कि जब वह पुलिस थाने आवेदन लेकर पहुंचा तो वहां उसका आवेदन नहीं लिया गया और उसकी सुनवाई नहीं हुई।

No comments:

Post a Comment