Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, March 31, 2021

ग्राम रातिकिरार में शाला प्रबंधन समिति की बैठक दो सत्रों में आयोजित


शिवपुरी-
शाला प्रबंधन समिति एकीकृत शाला शा.मा.वि.ग्राम रातिकिरार में शाला प्रबंधन समिति की बैठक का आयोजन इस बार दो सत्रों में किया गया। यह दो सत्र शासन की प्रक्रिया के तहत अपनाए गए जिसमें अध्यक्षता शाला प्रबंधन समिति के अध्यक्ष  अतर सिंह रावत ने की जबकि प्रस्तुति प्रतिवेदन का वाचन और रूपरेखा पर विस्तृत प्रकाश शाला प्रबंधन समिति के पदेन सचिव व प्रभारी प्राध्यापक धर्मेन्द्र सिंह द्वारा जानकारी प्रदान की गई। 

इस दौरान शाला प्रबंधन समिति की बैठक में दो सत्र आयेाजित हुए जिसमें प्रथम सत्र में रिजल्ट ओपन को लेकर चर्चा की गई इसके उपरान्त द्वितीय सत्र प्रारंभ किया गया। यहां दूसरे सत्र में शाला प्रबंधन समिति के पदेन सचिव व प्रभारी प्रधानाध्यापक धर्मेन्द्र सिंह ने स्टाफ  को नवीन शिक्षण सत्र प्रारंभ होने के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वर्तमान समय में कोरोना काल का प्रभाव है और शासन के द्वारा कोरेाना काल के हालातों के मद्देनजर अभी 01 अप्रैल से खुलने वाले एकीकृत शाला माध्यमिक विद्यालय को आगामी 15 अप्रैल 2021 तक शाला बन्द करने के निर्देश जारी किए है लेकिन इसके बाद भी डिजीलेप ऑनलाइन कक्षा चलतीं रहेंगी जिससे छात्र-छात्राओं का शिक्षण कार्य प्रभावित न हो 

साथ ही बताया कि समय-समय पर शासन निर्देश के अनुसार शिक्षण कार्य हेतु ट्रेंनिंग लेते रहें। यदि कोई नया शासनादेश मिलता है तो आप लोगों को सोशल मीडिया के द्वारा संचालित शाला ग्रुप के माध्यम से अवगत करा दिया जायेगा और शाला ग्रुप को प्रतिदिन देखने और पढऩे की आवश्यकता प्रतिदिन है इसलिए इस पर ध्यान दें। इस दौरान शाला प्रवन्धन समिति एकीकृत शाला शा.मा.वि.ग्राम रातिकिरार के अध्यक्ष अतर सिंह रावत के द्वारा विद्यालय पर प्रगति पत्रको का वितरण किया गया। और शाला के प्रभारी प्रधानाध्यापक के द्वारा रिजल्ट घोषित किया गया।

No comments:

Post a Comment