Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, October 6, 2021

72 नग भेड़ों की लूट को पुलिस चोरी बता रही है, पाल बघेल समाज ने सौंपा ज्ञापन


भेड़ों की लूट के मामले में सात दिवस में कार्यवाही नहीं हुई तो किया जाएगा आंदोलन

शिवपुरी/करैरा-अनुविभाग के ग्राम सलैया में सिरनाम पुत्र वंशी बघेल की 72 नग भेड़ों की लूट के मामले में आज अखिल भारतीय पाल बघेल महासभा करैरा ने इंजी.गोपाल पाल दद्दा के नेतृत्व में पुलिस एसडीओपी को ज्ञापन सौंप मामले में लूट की धारायें बढ़ाने तथा भेड़ चोरों की जल्द गिरफ्तारी करने की मांग की जिससे भेड़ पालक सिरनाम बघेल को उसकी भेडें वापस मिले सके। 

इस ज्ञापन से पहले समाज की एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें इंजी.गोपाल पाल ने बताया कि समाज के लोगों के साथ पूर्व में भी इस तरह की घटनायें सामने आ चुकी हैं, मगर पुलिस प्रशासन कोई सुनवाई नहीं कर रहा है, यदि ऐसा ही रहा तो जनता पुलिस के प्रति विश्वास कैसे करेगी। पिछले दिनों 3 अक्टूबर को दोपहर करीब 1 बजे सिरनाम पाल पुत्र बंसी बघेल अपनी भेड़ बकरियों को राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे जंगल में चरा रहा था तो तभी उसी समय बदमाश आए तो चरवाहे को पीटकर बेहोश कर भेड़ों को भरकर ले गऐ जब आधा घंटा बाद उसको होश आया तो तुरंत वह अमोला थाना पर आया और उसने अपनी शिकायत लिखाई मगर उसकी रिपोर्ट बताए अनुसार नहीं लिखी।

अखिल भारतीय पाल महासभा ने ज्ञापन के माध्यम से मांग की कि यदि 7 दिवस के अंदर सिरनाम पाल की भेड़े नहीं मिलती है तो अखिल भारतीय पाल महासभा उग्र आंदोलन करेगी और अपने समाज को न्याय दिलाने के लिए ताकत लगाएगी। ज्ञापन सौंपते समय इंजी.गोपाल पाल के अलावा प्राण सिंह पाल दिनारा, महेंद्र सिंह बघेल ब्लॉक अध्यक्ष, राजेंद्र बघेल ब्लॉक उपाध्यक्ष कांग्रेस, शिव कुमार पाल सेक्टर अध्यक्ष दिनारा, गजेंद्र बघेल, कृष्णपाल बघेल, राजेंद्र बघेल आदि सैकड़ों की संख्या में अखिल भारतीय पाल महासभा के सदस्य एवं कार्यकर्ता एवं समाज के लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment