Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, December 9, 2021

सिद्धी विनायक हॉस्पिटल में मल्टीस्पेशलिटी मेगा कैम्प 12 को


विशेषज्ञ चिकित्सक देंगें अपनी सेवाऐं, जांच, परीक्षण व किया जाएगा उपचार

शिवपुरी। मानव शरीर यदि किन्हीं रोगों से ग्रसित हो गया है तो इसके लिए विभिन्न रोगों के चिकित्सकों की मौजूदगी में एक दिवसीय मल्टीस्पेशलिटी मेगा कैम्प स्थानीय सिद्धिविनायक मल्टीस्पेशिलिटी हॉस्पिटल पोहरी रोड़ शिवपुरी पर आगामी 12 दिसम्बर को किया जा रहा है।

शिविर आयोजक सिद्धि विनायक मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल प्रबंधन की ओर से बताया गया है कि आगामी 12 दिसम्बर को एक दिवसीय विशाल मेगा कैम्प शहर के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल में प्रात: 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक लेगा। जिसमें अनेक बीमारियों के मरीजों का इलाज विशेषज्ञ चिकित्सकों के द्वारा किया जाएगा।

यहां इस कैम्प में कार्डियोलॉजिस्ट डॉ.आशीष चौहान, यूरोलॉजिस्ट डॉ.रूस्तम सिंह कौरव, गायनेकोलॉजिस्ट डॉ.शिखा जैन, मेडिकल विशेषज्ञ डॉ.पी.डी.गुप्ता, क्रिटीकल केयर विशेषज्ञ डॉ.सुनील सिंह तोमर, वरिष्ठ नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ.गौरव जैन और शिशुरोग विशेषज्ञ डॉ.ब्रजेश मंगल मरीजों का इलाज और उन्हें दिशा निर्देश देंगे। आमजन से इस विशाल मेगा कैम्प में पहुंचकर स्वास्थ्य लाभ लेने की अपील की गई है। शिविर में मरीज की जांच, उपचार, परीक्षण व परामर्श पंजीयन के पश्चात ही किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment