Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, December 21, 2021

प्रख्यात फिल्म निर्माता-निद्रेशक शशिकांत 24 दिसम्बर से तीन दिवसीय शिवपुरी प्रवास पर


शिवपुरी।
दूरदर्शन के लिए 35 वर्षों से टेलीफिल्म और वृत्तचित्र फिल्मों का निर्माण-निर्देशन करने वाले शशिकांत सक्सेना 24 दिसंबर को शिवपुरी आ रहे हैं वह 25 एवं 26 दिसंबर को शिवपुरी में ही प्रवास करेंगे। यहां वे निर्माणाधीन टेलीफिल्म एक डूबी हुई मुस्कान सुपुत्रीयाँ एवं दि रीयल पार्टनर के लिए लोकेशन देखेंगे और स्थानीय कलाकारों से मुलाकात करेंगे। 

इन तीन फिल्मों की शूटिंग भी शिवपुरी में करने की इनकी मंशा है। शशिकांत सक्सेना पिछले 35 वर्षों से फिल्म निर्माण-निर्देशन कर रहे हैं, टेली फिल्म धरतीपुत्र, स्वयंवरा आदि अंत बदरा बरस गये सहित 27 फिल्म एवं अनेक वृत चित्रो का निर्माण-निर्देशन कर चुके है और फिल्मो को सरकार के द्धारा पुरुस्कार ओर सम्मान मिला है। संपूर्ण मध्यप्रदेश में फिल्म निर्माण के लिए विगत 35 वर्षों से शशिकांत सक्सेना निरंतर कार्यरत है। 

शिवपुरी में फिल्मकार राजकुमार गुप्ता बबलू के अनुरोध पर आ रहे हैं। शशिकांत सक्सेना ऋषि गार्डन होटल, लाल कोठी फिजीकल मार्ग शिवपुरी में कलाकारों से मुलाकात करेंगे। सभी कलाकार पीहू फिल्म प्रोडक्शन रजि. के प्रोपराइटर एवं फिल्म निर्माता राजकुमार गुप्ता बबलू मोबाइल नंबर 9826720802निर्माता निर्देशक शशिकांत सक्सेना मोबाइल नंबर 74155.08224पर संपर्क कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment