Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, December 4, 2021

लगातार जारी है आरटीओ के द्वारा वाहन चैकिंग अभियान, पकड़े 5 ऑटो, वसूला 15500 का राजस्व


शिवपुरी-
जिले में लगातार आरटीओ मधु सिंह के निर्देशन में यातायात अमले के साथ वाहन चैकिंग अभियान जारी है यही वजह है कि इस चैकिंग अभियान के दौरान आरटीओ को पांच ऐसे ऑटो मिले जो परिवहन नियमों के अनुरूप संचालित होते हुए नहीं पाए गए जिन पर कार्यवाही करते हुए 15500 रूपये का राजस्व चालान काटते हुए वसूला गया।

बताना होगा कि इन दिनों माननीय उच्च न्यायालय के आदेश पर जिला परिवहन द्वारा ऑटो के खिलाफ  अभियान चलाकर लगातार कार्रवाई की जा रही है। जिला परिवहन अधिकारी श्रीमती मधु सिंह ने इस चैकिंग अभियान के दौरान बिना परमिट दौड़ रहे 5 ऑटो जब्त कर लिए हैं। 

करैरा तहसील के सिरसौद चौराहा, शिवपुरी शहर के बड़ौदी से पडोरा चौराहे तक चैकिंग के दौरान करीब दस ऑटो चालकों पर कागज नहीं पाए गए। इसलिए 15500 रूपये का चालान काटकर जुर्माना वसूला है। जिला परिवहन अधिकारी मधुसिंह ने बताया कि शुक्रवार को कोटा-झांसी फोरलेन हाइवे के सिरसौद चौराहा और शिवपुरी शहर के बड़ौदी से पडोरा चौराहे तक चैकिंग की गई। इस दौरान बिना परमिट के अवैध रूप से चल रहे 5 ऑटो को जब्त कर पुलिस के सुपुर्द किया है जबकि दस ऑटो ऐसे मिले जिनके कागजों में कमियां थीं। इसलिए 15500 रूपये का चालान काटा है। हाईकोर्ट के आदेश पर अभियान चलाकर पिछले 15 दिन से चालानी कार्रवाई जारी है।

No comments:

Post a Comment