Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, January 4, 2022

नरवर अपहरणकांड का पुलिस ने किया खुलासा, पांच आरोपित गिरफ्तार


शिवपुरी।
जिले के नरवर थाना क्षेत्र के नरवर चौराहे से एक युवक जराजसिंह कुशवाह का कार सवार बदमाशों ने आज से लगभग 15 दिन पूर्व अपहरण कर लिया था। मामले की सूचना एसपी को लगी तो उन्होंने मामले में तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए। जिस पर पुलिस की सक्रियता के चलते अपहरणकर्ता युवक को छोड़कर भाग गए। मामले में पुलिस ने पतारशी की तो अपहरण करने वाले पांचों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

ग्राम चकरामपुर थाना नरवर में शिकायत की थी कि वह अपने चाचा के साथ 19 दिसंबर को खेतों की रखवाली के लिए जा रहे थे तभी खेतों के पास ही दो व्यक्ति बाइक से और तीन व्यक्ति गाड़ी से आए और चाचा का अपहरण कर ले गए। मामले को लेकर पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ  केस दर्ज कराया गया व फिरौती मांगे जाने की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले में तलाश की तो अपहरणकर्ता झिरन्या के पास चाचा को छोड़कर चले गए।

मामले में पुलिस ने ग्राम काशीपुर से एक संदिग्ध को पकड़ा और उससे पूछताछ की तो उसने अन्य लोगों के साथ घटना को अंजाम देना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने मामले में खोजबीन कर पांचों आरोपितों को पकड़ लिया और उनसे घटना में प्रयुक्त की गई बाइक व गाड़ी को जब्त कर लिया। इस घटना का खुलासा करने में टीआई नरवर मनीष कुमार शर्मा, चौकी प्रभारी मगरौनी, उनि. मनीष जादौन, रामानंद पचौरी, सउनि दिनेश यादव, प्रआर.रामकुमार, प्रहलाद, नारायण, आर राहुल, अजय बाथम, अंकित तथा सउनि प्रवीण त्रिवेदी, देवेंद्र सेन, विकास सायबर सैल की प्रमुख भूमिका रही।

No comments:

Post a Comment