Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, June 29, 2022

वार्ड क्रं.37 में बाहरी प्रत्याशी का विरोध कर स्थानीय निर्दलीय प्रत्याशी पर दिया जा रहा जोर


शिवपुरी-
नगरीय निकाय चुनावों में एक ओर जहां कई वार्डों में विकास कार्य अथवा जन समस्याऐं हल ना होने पर चुनाव बहिष्कार जैसे कदम उठाए जाने लगे है तो वहीं अब कई वार्डों में एक ही नारा गूंज रहा है बाहरी प्रत्याशी नहीं स्थानीय प्रत्याशी चाहिए। कुछ इसी तरह की मांग की है नगरीय निकाय के वार्ड क्रं.37 के वार्डवासियों ने जहां भाजपा से बाहरी प्रत्याशी के रूप में विवेक अग्रवाल केा यहां चुनाव मैदान में उतारा है तो वहीं स्थानीय प्रत्याशी के तौर पर निर्दलीय प्रत्याशी गौरव सिंघल की मांग वार्डवासियों के द्वारा की जा रही है। 

वार्डवासियों का कहना है कि यदि वार्ड में कोई विकास कार्य होना है अथवा नगरीय क्षेत्र के अनेकों कार्यों के लिए पार्षद की आवश्यकता है तो क्या वह अपने वार्ड से बाहर जाकर अन्य स्थानों पर अपने प्रत्याशी को तलाशेंगें, इसके लिए जबाब में स्थानीय नागरिक कहते है कि वार्ड क्र्रं.37 के रहवासियों के लिए स्थानीय प्रत्याशी चाहिए और यहां भले ही स्थानीय प्रत्याशी में दावेदार दर्जनों हो बाबजूद इसके पूरे वार्ड क्रं.37 में लोगों के द्वारा जनसंपर्क के दौरान निर्दलीय प्रत्याशी गौरव सिंघल पर भरोसा जताया जा रहा है। 

वार्डों में अनेकों स्थानों पर होने वाली बैठकों के दौर में भी वार्डवासी अब बाहरी प्रत्याशी को सरेआम नकार रहे है और स्थानीय चेहरे के तौर पर गौरव सिंघल की ओर देखते है। हालांकि यहां अन्य प्रत्याशी है लेकिन सरल, सहज और स्थानीयता के साथ व्यवहार कुशलता के मामले में गौरव सिंघल के नाम की चर्चा वार्ड में सुनाई दे रही है।

No comments:

Post a Comment