Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, July 1, 2022

ग्रीन संकल्प अभियान के अंतर्गत भाजपा ने किया पौधारोपण, क्षेत्र के विकास का लिया संकल्प


कार्यकर्ताओं को वर्चुअली मुख्यमंत्री व प्रदेश अध्यक्ष ने किया संबोधित

शिवपुरी। शुक्रवार का दिन शिवपुरी के लिए खास रहा। इस दिन शहर के पटेल पार्क में पार्षद पद के सभी 39 प्रत्याशियों ने पौधा रोपण कर अपने शहर को स्वच्छ व सुरक्षित, सुंदर और हराभरा बनाने का संकल्प लिया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष राजू बाथम व राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त नरेंद्र बिरथरे ने भी पार्षदों के साथ पौधारोपण किया।

जिला मीडिया प्रभारीर विकास दंडौतिया ने बताया कि कार्यक्रम को वर्चुअली संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि आज का यह कार्यक्रम एक अनूठी घटना है। प्रदेश के होने वाले पार्षद, महापौर, नगर पालिका और नगर परिषदों के अध्यक्ष अपने शहर को हरा-भरा रखने और पर्यावरण को सुरक्षित रखने का संकल्प ले रहे हैं। 6 तारीख को होने वाले मतदान से पहले हमारे प्रत्याशी यह संकल्प ले रहे हैं और वे जनप्रतिनिधि के रूप में अपने वार्ड, अपने शहर को, प्रदेश को हरा-भरा बनाकर प्रधानमंत्री जी के स्वच्छ पर्यावरण के अभियान को पूरा करेंगे। 

कार्यक्रम के बाद जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने सभी पार्षद पद के प्रत्याशियों से कहा कि वह भाजपा सरकार की जन हितैषी योजनाओं को घर-घर जाकर प्रचार-प्रसार करें तथा सभी मतदाताओं से आर्शीवाद लें। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष केपी परमार, विपुल जैमिनी, गिर्राज शर्मा, सोशल मीडिया प्रभारी जितेंद्र राठौर सहित सभी भाजपा पार्षद पद के प्रत्याशी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment