Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, September 14, 2022

केके सेल्स पर नए 125 सीसी बजाज श्रृंखला की बाईक का हुआ लोकार्पण



मैकेनिक सम्मेलन के माध्यम से बताई गई खूबियां

शिवपुरी-शहर के एबी रोड़ स्थित केके सेल्स बजाज शोरूम पर आधुनिकता के इस युग में बचत और माईलेज के साथ बजाज के नए दुपहिया वाहन(बाईक) बजाज सीटी 125 एक्स का लोकार्पण हर सड़क पर कड़क के रूप में लोकार्पित की गई। इस बाइक का लोकपर्ण केके सेल्स पर बजाज ऑटो के सर्विस आर .एम नवनीत सर एवं के.के सेल्स के श्रेय अग्रवाल के साथ मिलकर किया। 

यहां केके सेल्स के मैनेजर कुलदीप सिंह ने नए सीटी 125 एक्स गाड़ी के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि यह गाड़ी स्टाइल, मजबूती की भरमार होने के साथ यूएसबी चार्जिंग की सुविधा से लैस है। सीटी 125 & में 125 सीसी बीएस-6के साथ डीटीएसआई इंजन दिया गया है यह गाड़ी 10.9 पीएस पॉवर वा 8000 आरपीएम के साथ 11 एनएम का टॉर्क जरनेट करती है। इस गाड़ी के व्हीलवेस 1285 एनएम का है, डीआरएल हैडलैम्प के साथ ही गोल लाइट आकर्षित लगाती है, फियूल टेंक पैड दिए गया है इससे कम्पन नहीं होता, इसकी सीट क्विल्ट पैटन (गद्देदार) की है जो आराम देह है, 

पिछला कैरियर फ्लेटफॉर्म मजबूत दिया गया है साथ ही बेलीपेन की सुबिधा है, किर्शगोर्ड मजबूत है, इसके शोकर इस्पिरिंग इन इस्पिरिंग वाले है जो झटके कम देते है यह गाड़ी 3 कलर में है सीटी 125& की कीमत 71264 है। इसके साथ ही केके सेल्स परिसर में इस नवीन वाहन के लोकार्पण समारोह में मैकेनिक मीटिंग का भी आयोजन किया गया जिसमें बाईक की खूबियों को बताया गया एवं मीटिंग के दौरान मैकेनिक भाइयो पुरुस्कार देकर सम्मानित भी किया गया।

No comments:

Post a Comment