Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, September 26, 2022

पूर्व मंडी सचिव व वरिष्ठ भाजपा नेता रामजी व्यास बने नगर पालिका में सांसद प्रतिनिधि


प्रतिनिधि नियुक्त होने पर माना सांसद का आभार, कहा विकासोन्मूलक कार्यों को मिलेगी गतिशीलता

शिवपुरी- मंडी सचिव के रूप में प्रदेश भर में शासकीय सेवा करने के उपरांत सेवानिवृत्त हुए वरिष्ठ भाजपा नेता व नपा उपाध्यक्ष पति रामजी व्यास को क्षेत्रीय सांसद गुना-शिवपुरी डॉ.के.पी.यादव के द्वारा नगर पालिका शिवपुरी में अपना सांसद प्रतिनिधि नियुक्त किया गया है। यह मनोनयन करने के पश्चात ही सर्वप्रथम सांसद प्रतिनिधि मनोनीत हुए रामजी व्यास के द्वारा नगर पालिका का प्रथम सम्मेलन(बैठक) में उपस्थित सदन के बीस अपने मनोनयन पर सांसद डॉ.यादव के प्रति आभार व्यक्त किया और विश्वास दिलाया कि माननीय सांसद के निर्देशानुसार नगर पालिका के विकासोन्मूलक कार्योँ को गतिशीलता प्रदान की जाएगी। 

इस अवसर पर रामजी व्यास के सांसद प्रतिनिधि नियुक्त करने पर सांसद डॉ.के.पी.यादव के द्वारा नियुक्ति पत्र में यह विश्वास जताया गया है कि संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत होने वाले नगर पालिका परिषद शिवपुरी के विकास कार्यों में सांसद प्रतिनिधि रामजी व्यास अपनी महती भूमिका निभाऐंगें और नगर के विकास कार्यों को लेकर वह क्षेत्रीय सांसद की ओर से उनका पक्ष भी रखेंगें। 

इस दौरान नपा उपाध्यक्ष श्रीमती सरोज व्यास के पति रामजी व्यास के सांसद प्रतिनिधि नियुक्त होने नगर में हर्ष का माहौल व्याप्त है सर्वब्राह्मण समाज के पदाधिकारी व सदस्यों ने अपनी ओर से बधाई संदेश दिया है तो वहीं नगर पालिका के मनोनीत अनेकों पार्षदों के द्वारा भी नगर पालिका में सांसद प्रतिनिधि के तौर पर उपस्थित होने पर हर्ष जताया है। नगर के गणमान्य नागरिकों, समाजसेवियों, विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों आदि ने रामजी व्यास को नगर पालिका में सांसद प्रतिनिधि नियुक्त होने पर बधाई-शुभकामनाऐं दी है।

No comments:

Post a Comment