Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, November 26, 2022

क्षेत्र के विकास के लिए योजनाओं का क्रियान्वयन पहली प्राथमिकता : विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी



रन्नौद मंडल में विकास एवं हितग्राही मूलक योजनाओं को लेकर विधायक जी से चर्चा कार्यक्रम में रहे मौजूद

शिवपुरी- कोलारस विधानसभा क्षेत्र का ऐसा कोई भी गांव या नगरीय क्षेत्र नहीं होगा जहां आवश्यकत विकास कार्यों को मूर्तरूप ना दिया जाए, हमारा प्रयास है कि जितनी शासन की योजनाऐं है उसका लाभ हितग्राहियों तक पहुंचाया जाए, साथ ही योजनाओं का क्रियान्वयन कराना हमारी पहली प्राथमिकता में शामिल है, बात चाहे नगर के या ग्रामीण क्षेत्र के विकास की बात हो हरेक क्षेत्र में विकास एवं हितग्राही मूलक योजनाओं को लेकर कार्य किया जाएगा जिसमें क्षेत्रवासी भी शामिल होंगें, ताकि कहीं आवश्यकता पडऩे पर वह स्वयं भी आगे आकर इन विकास कार्यों के सहभागी बनें। उक्त उद्गार व्यक्त किए कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने जो स्थानीय कोलारस विधानसभा क्षेत्र के रन्नौद मंडल में आयोजित विकास एवं हितग्राही मूलक योजनाओं को लेकर विधायक जी से चर्चा कार्यक्रम भाजपा के दायित्ववान कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। 

इस अवसर पर अनेकों दायित्ववान कार्यकर्ताओं ने रन्नौद मंडल में होने वाले विकास कार्यों को लेकर बताया साथ ही नल-जल, सड़क, सीसी, पानी आदि मूलभूत आवश्यकताओं के साथ राशन, पीएम आवास, शौचालय, आयुष्मान योजना, स्वास्थ्य, सामुदायिक भवन निर्माण आदि को लेकर भी यहां चर्चा की गई। इस अवसर पर रन्नौद मंडल क्षेत्र में विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के द्वारा क्षेत्रवासियेां के साथ मिलकर विकासमूजक योजनाओं के संबंध में जानकारी प्राप्त की और आवश्यकता पडऩे पर हरेक क्षेत्रवासी को शासन की योजनाओं से लाभान्वित कराने का संकल्प उनके द्वारा दोहराया गया। 

इस अवसर पर रन्नौद मंडल के दायित्ववान कार्यकर्ताओं के द्वारा कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी का स्वागत किया गया साथ ही आगामी विकास एवं हितग्राही मूलक योजनाओं को लेकर विधायक जी से चर्चा कार्यक्रम को लेकर अन्य क्षेत्रों में भी आयोजित किए जाने की रूपरेखा बनाई गई। कार्यक्रक के अंत में स्थानीय कार्यकर्ता साथियों के साथ विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने सहभोज में भी भाग लिया।

No comments:

Post a Comment