Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, March 30, 2023

प्रभारी डिप्टी कलेक्टर के स्थानांतरण होने पर दी गई भावभीनी विदाई


शिवपुरी-
नगरसम/जिले की शिवपुरी तहसील में पदस्थ तहसीलदार एन सी गुप्ता को शासन द्वारा प्रभारी डिप्टी कलेक्टर बनाए जाने व ग्वालियर कलेक्ट्रेट स्थानांतरण हो जाने से उन्हें तहसील कार्यालय व एसडीएम कार्यालय के अधिकारी कर्मचारियों द्वारा भावभीनी विदाई दी गई। इस अवसर पर एसडीएम अंकुर गुप्ता द्वारा विचार व्यक्त करते हुए बताया कि कोई भी अधिकारी कर्मचारी पूर्ण निष्ठा व समर्पित भावना से यदि काम करें तो देश के लिए उनका बहुत विशेष योगदान सिद्ध होता है। एसडीएम श्री गुप्ता इसी भावना से ओतप्रोत एक समर्पित अधिकारी है इन्होंने तहसील का प्रशासनिक कार्य बहुत जिम्मेदारी के साथ निर्वहन किया। 

विदाई समारोह में विचार व्यक्त करते हुए प्रभारी डिप्टी कलेक्टर एन सी गुप्ता द्वारा बताया गया कि मैंने सदैव शासकीय सेवा में रहते हुए शासन के नियम और आदेशों के अंतर्गत रहकर कर्म को ही पूजा समझकर कार्य किया है ऐसी समर्पित भावना से लोक कल्याण तो होता ही है लेकिन स्वयं को भी बहुत संतुष्टि प्राप्त होती है स्थानांतरण तो एक सास्वत प्रक्रिया है विशेष बात यह है कि जहां भी जाएं उसी स्थान व दफ्तर को अपना परिवार समझकर सबके साथ मिलकर कर्तव्य निर्वहन से बड़े-बड़े कार्य सहजता से सफल हो जाते है।

इस अवसर पर प्रभारी तहसीलदार सत्येंद्र गुर्जर एवं नायब तहसीलदार आशीष यशपाल तथा तहसील व एसडीएम कार्यालय के समस्त अधिकारी कर्मचारी गण उपस्थित रहे, स्टाफ के द्वारा श्री गुप्ता को शाल श्रीफल व पुष्पा मालाओं से स्वागत कर सौजन्य भेंट प्रदान की गई। विदाई समारोह का संचालन अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा के कार्यकारी जिलाध्यक्ष दुबेजी बाथम द्वारा किया गया तथा समारोह के अंत में उपस्थित सभी अधिकारी कर्मचारी साथियों का प्रभारी तहसीलदार सत्येंद्र गुर्जर द्वारा आभार व्यक्त किया गया।

No comments:

Post a Comment