Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, March 30, 2023

नपा के विकास कार्यों को लेकर नपा सीएमओ केशव सगर ने किया निरीक्षण



वार्ड क्रं.37 में पार्क, सीसी निर्माण कार्यों का लिया जायजा, गुणवत्तायुक्त निर्माण कार्य करने के दिए निर्देश

शिवपुरी।  नगर पािलका क्षेत्रांतर्गत होने वाले विकास कार्यों को लेकर नपा सीएमओ केशव सगर गंभीर है यही कारण है कि नगर में होने  वाले निर्माण कार्यों की देखरेख के लिए वह स्वयं निगरानी रख रहे है। यहां नगरीय विकास कार्यों को लेकर मप्र शासन की कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया की मंशानुरूप नपाध्यक्ष श्रीमती गायत्री शर्मा के निर्देशन में अनेकों निर्माण कार्य किए जा रहे है। 

इसे लेकर नपा सीएमओ केशव सगर किसी भी तरह से निर्माण कार्यों में लापरवाही, अनियमितता अथवा गुणवत्ता में कोई कमी ना रहे इसे लेकर सतत अपनी मॉनीटरिंग कर रहे है। इसी क्रम में गुरूवार को नपा सीएमओ केशव सगर वार्ड क्रं.37 में पहुंचे जहां द्वारिकापुरी कॉलोनी में होने वाले नाली एवं सीसी निर्माण कार्यों को लेकर यहां निरीक्षण किया गया और निर्माण सामग्री को भी जांचा, इस मौके पर स्थानीय वार्ड पार्षद गौरव सिंघल भी मौजूद रहे जिन्होंने वार्डवासियों के साथ मिलकर नगर में होने वाले विकास कार्यों को लेकर नपा सीएमओ के साथ भ्रमण किया और वार्ड में मौजूद समस्याओं को बताते हुए उनके उचित निराकरण की बात कही। 

इस दौरान सीएमओ केशव सगर स्थानीय बैंक कॉलोनी स्थित नवग्रह मंदिर के सामने स्थित अंबेडकर पार्क भी पहुंचे जिसकी जिम्मेदारी स्वयं वार्ड पार्षद गौरव सिंघल लिए हुए है, यहां सीएमओ ने इस पार्क को आदर्श पार्क के रूप में स्थापित किए जाने को लेकर चर्चा की। साथ ही यहां अन्य निर्माण कार्यां को लेकर स्थानीय वार्डवासियों से भी चर्चा की। इस अवसर पर वार्ड पार्षद गौरव सिंघल सहित अन्य वार्डवासी मौजूद रहे। इसके साथ ही सीएमओ केशव सगर स्थानीय ठण्डी सड़क पर भी पहुंचे जहां हो रहे सीसी निर्माण कार्य को देखा और स्थानीय लोगों से भी निर्माण कार्य और उसकी गुणवत्ता के बारे में चर्चा की। बता दें कि ठण्डी सड़क को लाड़ली बहना सड़क नाम दिया गया है जिसका निर्माण कार्य पूर्ण होने के बाद लोकार्पण भी कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के द्वारा किया जाएगा। यहां तीव्र गति से निर्माण कार्य जारी है।

No comments:

Post a Comment