Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, May 14, 2023

मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान : रंग लाई जनसेवा अभियान की पहल, कोलारस तहसीलदार ने दिखाई तत्परता


ग्राम बैराड़ी के गरीब किसान महेश की बेटी का विवाह हुआ आसान, 49920 रूपये की आर्थिक सहायता राशि की प्रदाय

शिवपुरी/कोलारस-जनसेवा अभियान गरीब किसानो और पीड़ितों के लिए भाजपा शासन को स्वर्णिम पहल साबित हो रही है। इसके माध्यम से गरीब,पीडि़त और जरूरतमंद तबके के लोगो को लाभ का पर्याप्त अवसर प्रशासन प्रदान कर रहा है।

इसी क्रम में तहसील कोलारस में लगातार जिला कलेक्टर रविन्द्र चौधरी के निर्देश पर तहसीलदार निशा भारद्वाज और नायब तहसीलदार सचिन  शर्मा द्वारा काफी समय से लंबित राजस्व मामलों का त्वरित निराकरण किया जा रहा है। 181 के मामलों में लगातार पटवारी अमले से शिकायतकर्ता को संतुष्ट कर निराकरण की पहल की जा रही है। 

इसी क्रम में जिला शिवपुरी में मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के तहत आर्थिक सहायता प्रकरण का त्वरित निराकरण कर कृषक महेश यादव निवासी ग्राम बेड़ारी तहसील कोलारस के खेत में पिछले माह सरसो की पकी हुई फसल जो कटने को तैयार थी उसमे आग लग गई थी जिससे महेश यादव के 8 बीघा खेत की संपूर्ण फसल नष्ट हो चुकी थी और इस माह महेश यादव की बेटी का विवाह संपन्न होना था जिस वजह से काफी आर्थिक परेशानी महेश यादव ज पर आ गई थी, ऐसी स्थिति में तहसील कोलारस से महेश यादव को आरबीसी 6-4 के अंतर्गत प्रकरण क्रमांक 0004/ड्ढ 128(1)/23-24 से 49920 रुपए की आर्थिक सहायता तुरंत उपलब्ध कराई गई, जिसके लिए महेश यादव द्वारा जिला प्रशासन सहित स्थानीय राजस्व विभाग का आभार व्यक्त किया है।

No comments:

Post a Comment