Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, May 13, 2023

लंकापुरा के वार्डवासियों ने केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्स का स्वागत कर मूलभूत समस्याओं को लेकर की शिकायत


बताया वार्ड 12 में नहीं हो रहे विकास कार्य, किया जा रहा है भेदभाव

शिवपुरी-गुना से लौटते समय कोलारस में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य कोलारस के वार्ड क्रमांक 12 लंकापुरा के निवासियों ने कोलारस नगर पंचायत अध्यक्ष पर वार्ड में विकास काम न कराने के आरोप लगाए और भाजपा नेता रविन्द्र शिवहरे पर असुनवाई के आरोप लगाते हुए कहा कि रविन्द्र शिवहरे कहता है कि कोलारस का महाराज मैं हूं पहले मेरे पांव छूने पड़ेंगे तब तुम्हारी सुनवाई होगी। वार्ड 12 के आधा सैंकड़ा महिला पुरूषों ने सिंधिया को अपनी पीड़ा सुनाई और एक हस्ताक्षरित आवेदन भी दिया। 

इस दौरान सिंधिया ने वार्ड की एक महिला को गले से लगाकर उसकी समस्या सुनी और निराकरण का आश्वासन दिया। वार्डवासियों का कहना था कि रविन्द्र शिवहरे का रिश्तेदार इस वार्ड से पार्षद है जिसने निर्दलीय चुनाव लड़कर चुनाव जीता और अब रविन्द्र के कहने पर ही लोगों के काम नहीं कर रहा। वार्डवासियों से भेदभाव करता है वार्ड में नालियां नहीं, खंभे नहीं है, सड़क नहीं है लोग पीने के पानी के लिए परेशान हैं। पात्र होते हुए भी वार्ड वासियों को आवास योजना का लाभ नहीं मिल रहा। 

रविन्द्र शिवहरे से जब इस संबंध में बोला गया तो उसने कहा कि पाल समाज ने मुझे वोट नहीं दिए तुम्हारा कोई काम नहीं होगा कोलारस का महाराज मैं ही हूं। केंद्रीय मंत्री को शिकायती आवेदन सौंपने वाले में भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष जसवंत बघेल, पाल समाज के उपाध्यक्ष नेतराम बघेल, रामदयाल पाल, हरी पाल, गोपाल पाल, रामसिंह, मेहरबान, जागेश, बंटी, सोनू, दीपक, सुरेश, बंटी, हल्के, सोना पाल मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment