Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, May 6, 2023

जबलपुर कांग्रेस कार्यालय में हुई तोडफ़ोड़ को लेकर जिला कांग्रेस ने सौंपा एसपी को ज्ञापन


घटना में बजरंगदल पर लगाए हमले के आरोप

शिवपुरी- मप्र के जबलपुर में कांगे्रस कार्यालय पर हुए हमले के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी शिवपुरी के द्वारा पुलिस अधीक्षक रघुवंश प्रसाद को एसपी ऑफिस पहुंचकर ज्ञापन सौंपा गया और इस ज्ञापन के माध्यम से बजरंग दल पर इस तोडफ़ोड़ के आरोप लगाए। इस घटना को लेकर बड़ी संख्या में कांग्रेसजन एसपी ऑफिस पहुंचे और मामले में कार्यवाही की मांग की गई।

जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष विजय ङ्क्षसह चौहान ने एसपी को सौंपे ज्ञापन में बताया कि जबलपुर में बजरंगदल के कार्यकर्ताओं के द्वारा कांग्रेस कार्यालय में तोडफ़ोड़ एवं नारेबाजी करने की घटना की हम निंदा करते है और मध्यप्रदेश सरकार से दोषियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की मांग करते है। बजरंग दल के द्वारा यह घटनाक्रम मध्यप्रदेश सरकार की अकर्मण्यता और देशद्रोही तत्वों को प्रोत्साहित करने की प्रवृत्ति का परिचायक है वहीं मप्र में पैर पसारती सांप्रदायिक शक्तियों और गुण्डागर्दी की ओर संकेत करता है। शिवपुरी जिला सदा से बेहतर पुलिसिंग के लिए जाना जाता है सााि ही यहां के नागरिक शांतिप्रिय और सौहाद्र्र से जीने में विश्वास रखते है और कांग्रेस भी अहिंसा में आस्था रखती है। इसलिए जबलपुर में हुई घटना को लेकर बजरंगदल जैसे तत्वों की गतिविधियों पर निगाह रखते हुए शिवपुरी की शांति और सांप्रदायिक सौहाद्र्र को सुरक्षित रखना सुनिश्चित करें। 

इस अवसर पर बड़ी संख्या में कांग्रेसजन इस ज्ञापन के दौरान मौजूद रहे जिसमें राजेशबिहारी पाठक, राजकुमार बंसल, जगमोहन सिंह सेंगर, श्रवण लाल धाकड़, अनिल उत्साही, दिनेश वशिष्ठ, प्रदीप बिरथरे, घनश्याम पाठक, कैलाश कुशवाह, मुन्नालाल सुमन, केपी रावत, सुश्री इंदु जैन, अशोक सिंह बेडिय़, अशोक सिंह चौहान, अमित शिवहरे, पुनीत शर्मा, सिद्धार्थ सिंह चौहान, पदम सिंह कुशवाह, बाईसराम धाकड़, ललित सेन, राजकुमार गौड़, छोटेराजा परमार, नीलेश जैन, वीरेन्द्र कुशवाह, मानसिंह तोमर, हनीफ टोनी, आशीष शर्मा, सत्यम नायक, पवन यादव, मुकेश उदेया, आदित्य सिंह चौहान राघवेन्द्र परमार आदि सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजन इस ज्ञापन के दौरान मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment