Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, May 6, 2023

शहर में भव्यता के साथ आज होगी रिद्धी की शादी, प्रमुख चौराहों पर एलईडी से दिखेगा विवाह समारोह का सीधा प्रसारण


जाने-माने फिल्मी और टीव्ही कलाकार होंगें शामिल, अभिनेत्री अमिषा पटेल व सिंगर डांसर प्रियंकी नेंगी आऐंगी

शिवपुरी-शहर में पहली बार एक भव्यता के साथ शादी समारोह का आयोजन आज 7 मई को आसपुर परिवार के द्वारा किया जा रहा है जानकारी देते हुए आसपुर परिवार के पृथ्वीराज सिंह आसपुर ने बताया कि इस भव्य शादी समारोह में शिवपुरी में पहली बार बड़े-बड़े कलाकार शामिल होंगें, जिसमें एक ओर शिवपुरी शहर में पहली बार जाने-माने फिल्मी और टीव्ही कलाकार इस आयोजन में शरीक होंगें तो वहीं दूसरी ओर गदर और कहो ना प्यार है.. की प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री अमिषा पटेल व जानी-मानी सिंगर व डांसर प्रियंका नेगी की परफॉर्मेंस भी यहां देखने को मिलेगी। 

इसके अलावा कार्यक्रम का बेहतरीन संचालन प्रसिद्ध संचालक सुमन चितलानी की सुमधुर आवाज में होगा। इसके साथ ही सलमान खान के बिग-बॉस 02 व तीन फिल्मों में काम कर चुकी गोडिया भी इस आयोजन में शामिल होंगी, लगभग 40 से अधिक कलाकार और बड़ी-बड़ी हस्तियां शहर के नक्षत्र गार्डन में आसपुर परिवार के द्वारा आयोजित विवाह समारोह में शामिल होंगें जो ग्वालियर में हवाई जहाज से लैंड होने के बाद शिवपुरी पहुंचेेंगें और इस विवाह समारोह की शान बढ़ाऐंगें। 

इसके अलावा आसपुर परिवार के द्वारा आयोजित इस वृहद विवाह समारोह का आनंद शहरवासी भी लें सकें इसके लिए शहर के प्रमुख चौराहों पर तीन बड़ी-बड़ी एलईडी भी लगाई जाऐंगी जिसमें इस विवाह समारोह में होने वाले कार्यक्रम का सीधा प्रसारण भी प्रसारित किया जाएगा। यहां माधवचौक चौराहा, झांसी तिराहा व अस्पताल चौराहे पर यह एलईडी लगाई जाऐंगी।

कुं.रिद्धीराजा चौहान का होगा विवाह
आसपुर परिवार की पुत्री रिद्धी राजा चौहान का शुभ विवाह मेजर कु. राघवेन्द्र प्रताप सिंह के साथ नक्षत्र गार्डन में भव्य समारोह के साथ संपन्न होने जा रहा है। जिसमें कई बड़ी-बड़ी हस्तियां विशिष्ठ अतिथि मंत्रीगण तथा फिल्मी तारिकाऐं समारोह में शामिल होकर भव्यता प्रदान करेंगी। उन सभी सुरक्षा की दृष्टि से तमाम पुलिस बल वहां तैनात रहेगा। विवाह समारोह में कोई असमाजिक तत्व न प्रवेश कर सके। इसलिए प्रवेश द्वार पर भी सुरक्षा गार्ड तैनात रहेंगे। कन्या के पिता दाऊ प्रथ्वीराज सिंह आसपुर ने सभी अतिथियों से विनम्र निवेदन किया है कि कृप्या 9:30 बजे तक आवश्यक रूप से पधार कर हमें अनुग्रहित करें एवं बिटिया को आशीर्वाद प्रदान करें।

No comments:

Post a Comment