Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, May 28, 2023

सरकार की उपलब्धियां लेकर घर-घर जाएंगे कार्यकर्ता : सांसद डॉक्टर के पी यादव


महा जनसंपर्क अभियान को लेकर लोकसभा स्तरीय बैठक हुई संपन्न

शिवपुरी-भाजपा की लोकसभा स्तरीय बैठक शनिवार को स्थानीय जैन भवन पर आयोजित की गई.इस दौरान केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के 9 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर महा जनसंपर्क अभियान के माध्यम से  घर-घर जाकर केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से संपर्क करने केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी दिए जाने का आव्हान किया गया। 

इस अवसर पर सांसद डॉक्टर के पी यादव ने संबोधित करते हुए कहा कि हम सौभाग्यशाली हैं हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा नेता का नेतृत्व मिला। जिसने पंक्ति के अंतिम छोर में खड़े व्यक्ति की भी चिंता की एवं भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देश को दी तथा भयमुक्त वातावरण की स्थापना की। इस अवसर पर उन्होंने बताया कि 30 मई से 30 जून तक संसदीय क्षेत्र में महा जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा इसके लिए कार्यकर्ताओं की टोली बनाकर दायित्व सौंपा गया है।

बैठक में बताया कि संसदीय क्षेत्र के तीनों जिलों में टोलीया बनाई गई है तथा कार्यकर्ताओं को जिला टोली प्रमुख बनाया गया है। प्रमुख कार्यकर्ता घर-घर जाकर लाभार्थियों से संपर्क कर भाजपा की केंद्र तथा राज्य सरकार की उपलब्धियां बताएंगे एवं पार्टी के प्रति उनका मानस तैयार करेंगे। 

इस अवसर पर लोकसभा संयोजक जय कुमार सिंघई, राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव, क्लस्टर प्रभारी एवं पाठ्य पुस्तक निगम के अध्यक्ष शैलेंद्र बरुआ, मध्य प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष जीतू जिराती,राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त अजय यादव,जिला प्रभारी दीपक भदोरिया,केशव सिंह भाजपा जिला अध्यक्ष अशोक नगर आलोक तिवारी,राजू बाथम, धर्मेंद्र सिंह सिकरवार,गुना विधायक गोपीलाल जाटव,जिला पंचायत अध्यक्ष अशोकनगर जगन्नाथ सिंह रघुवंशी,जिलामहामंत्री नंद लाल यादव सहित भाजपा के गुना लोकसभा क्षेत्र के दायित्व वान कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment