Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, June 11, 2023

दिवंगत की स्मृति में एसपीएल क्रिकेट प्रतियोगिता : पहले मैच में शान फाईटर ने तेजस वॉरियर को हराया


दूसरे मैच में डेयरडेविल्स ने किया अर्णव सुपर ज्वाईन्ट को किया पराजित

शिवपुरी-शहर के पोलोग्राउण्ड मैदान में दिवंगतों की स्मृतिया में वरिष्ठ क्रिकेटर छोटे खां के मार्गदर्शन में चल रही आईपीएल की तर्ज पर एसपीएल(शिवपुरी प्रीमियर लीग)क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। जिसमें रविवार को हुए पहले मुकाबले में तेजस बॉरियर व शान फाईटर के बीच पहुंचा यहां शान फाईटर ने निर्धारित ओवरा में 96 रन बनाए जिसमें माधव ने 48 रन प्रमुख रूप से शामिल हुए इसके जबाब में उतरी तेजस वॉरियर की टीम महज 60 रनों पर ही ढेर हो गई और 36 रनों से मैच हार गई। यहां जीशान ने 15 रन प्रमुख बनाऐं।

वहीं दूसरे मुकाबले में डेयरडेविल्स  और अर्णव ज्वाईन्ट टीम के बीच मुकाबला हुआ यहां पहले बल्लेबाजी करते हुए डेयरडेविल्स ने 92 रन बनाए जिसमें 25 रन नमन बंसल व अंश 20 रन प्रमुख स्कोरर रहे, इसके जबाब में उतरी अर्णव ज्वाईन्ट टीम महज 70 रनों पर ऑल आउट हो गई और 22 रनों से मैच हार गई जिसमें अभिषेक ने 31 रन एवं अर्णव ने 12 रन प्रमुख बनाए। यहां नमन को मैन ऑफ द मैच का पुरूस्कार दिया गया। 

बता दें कि शहर के पोलोग्राउण्ड मैदान में क्रिकेट के क्षेत्र में एक मुकाम हासि कर अल्प समय में इस दुनिया केा छोड़ गए क्रिकेटरों की स्मृतियों को संजोने के लिए वरिष्ठ क्रिकेटर छोटे खां के द्वारा यह प्रतियोगिता आयोजित की गई है जिसमें दिवंगतों को श्रद्धांजलि यह नन्ने-मुन्ने बच्चे अपने क्रिकेट के प्रदर्शन के माध्यम से दे रहे है। यहां रंगीन डे्रसों में लेदर बॉल से क्रिकेट के सभी नियमों के तहत यह प्रतियोगिता चल रही है जिसमें इन बच्चों का मनोबल बढ़ाने के लिए प्रतियोगिता के प्रायोजक सहयोगीजन भ पहुंचकर इन्हें प्रोत्साहन प्रदान कर रहे है। सभी शहरवासियों से इन बच्चों के द्वारा खेले जाने वाले क्रिकेट मैच को देखने का आग्रह भी छोटे खां क्रिकेट अकादमी परिवार शिवपुरी के द्वारा किया गया है।

No comments:

Post a Comment