Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, July 28, 2023

जनसुविधाओं के लिए कारगर साबित होगा वार्ड क्रं.27 का सामुदायिक भवन : नपाध्यक्ष श्रीमती गायत्री शर्मा


सामाजिक सरोकारों से जुड़े कार्यों के लिए वार्ड क्रं.27 में नपा ने तैयार कराया सामुदायिक भवन, वार्डवासियों को मिलेगा लाभ

शिवपुरी- काम कोई भी यदि वह सच्चे मन से किया जाए तो उसका फल भी मिलता है, मप्र शासन की यशस्वी कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के निर्देशन और मार्गदर्शन में हम भी नगर पालिका का प्रतिनिधित्व कर यही प्रयास करते है कि नगरीय क्षेत्र के 39 वार्डों में समुचित रूप से विकास कार्य किए जाए, आज वार्ड क्रं.27 में यह सामुदायिक भवन अब यहां के वार्डवासियों के लिए जनसुविधाओं के रूप में कारगर साबित होगा और इससे वार्डवासी भी लाभान्वित होंगें, जो यहां अपने सामाजिक, धार्मिक व अन्य कार्यक्रम आयोजित कर सामूहिक रूप से इस सामुदायिक भवन का उपयोग कर सकेंगें। यह बात कही नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती गायत्री शर्मा ने जो स्थानीय वार्ड क्रं.27 में नपा के द्वारा वार्डवासियों की सुविधाओं के लिए तैयार कराए गए सामुदायिक भवन का निरीक्षण करते हुए व्यक्त किए। 

इस अवसर पर वार्ड क्रं.27 से पार्षद श्रीमती सुमन राजू बाथम भी मौजूद रहीं जिन्होनें नगर पालिका के माध्यम से बनाए जा रहे सामुदायिक भवन की सौगात के प्रति आभार जताया साथ ही वार्डवासियों को विश्वास दिलाया कि निश्चित ही वार्ड के विकास में उनके द्वारा कराए जा रहे कार्य वार्डवासियों के लिए फलीभूत होंगें और आगे भी ऐसे ही अन्य विकासोन्मूलक कार्यों को नगर पालिका के माध्यम से कराया जाएगा। इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा ने स्थानीय वार्डवासियों से भी उनकी मूलभूत आवश्यकताओं और वार्ड में मौजूद समस्याओं के बारे में जानकारी ली साथ ही वार्ड पार्षद श्रीमती सुमन राजू बाथम के साथ इस सामुदायिक को वार्डवासियों के लिए समर्पित करने के बाद अन्य विकास कार्यों की रूपरेखा को लेकर भी विस्तृत चर्चा की। 

इस दौरान नपाध्यक्ष का स्थानीय वार्डवासियों के द्वारा भी सामुदायिक भवन की अनुपम सौगात प्रदान करने पर आभार व्यक्त किया गया। इस के साथ ही पूरे सामुदायिक भवन का निरीक्षण भी नपाध्यक्ष व वार्ड पार्षद ने किया और इस सामुदायिक भवन को बेहतर से बेहतर बनाया जाए, स्वच्छता और साफ-सफाई का ख्याल रखा जाए साथ ही अनावश्यक रूप से इस भवन में कोई अनैतिक गतिविधि या असामाजिक तत्वों का जमाबड़ा ना हो इसे लेकर भी यहां चर्चा की गई।

No comments:

Post a Comment