Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, August 25, 2023

राजनीति की भागीदारी के लिए 27 अगस्त को क्षत्रियों का होगा भोपाल में महाकुंभ : राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रताप कालवी



शिवपुरी प्रवास पर आए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने श्रीराजपूत करण सेना की ली बैठक, हुआ जोरदार स्वागत

शिवपुरी- राजनीति भी जनसेवा का माध्यम है यूं तो हमारे क्षत्रिय जनप्रतिनिधि भी विधानसभा में शामिल होकर जनहित के मुद्दों को रखते है लेकिन चूंकि यह दौर अब विधानसभा चुनावों का है और श्रीराजपूत करणी सेना के द्वारा मप्र में 80 सीटों पर टिकिट की मांग को लेकर जनप्रतिनिधित्व चाहते है इसे लेकर पूरे प्रदेश भर के क्षत्रियों का महाकुंभी 27 अगस्त को श्रीराजपूत करणी सेना के मुख्य आधार स्तंभ दिवंगत राष्ट्रीय अध्यक्ष कालीसाहब की जयंती समारोह के उपलक्ष्य में मप्र की राजधानी भोपाल में उमड़ेगा और हम अपनी बात मप्र सरकार और संगठनों तक पहुंचाऐंगें ताकि क्षत्रियों को भी जनसेवा करने का अवसर जनप्रतिनिधि के रूप में मिल सके। यह बात और मांग रखी श्रीराजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रताप कलावी ने जो स्थानीय जिला मुख्यालय पर शिवपुरी प्रवास के दौरान होटल मातोश्री में आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे। 

इस अवसर पर श्रीराजपूत करणनी सेना जिलाध्यक्ष प्रदीप तोमर (मोंटू)के द्वारा भव्य आतिशी स्वागत शहर के प्रवेश द्वार कठमई से लेकर ग्वालियर वायपास होते हुए होटल मातोश्री तक किया गया। खुली जीप में सवार होकर श्रीराजपूत करणनी सेना के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने जोश से भरे अंदाज में पूरे शहर में उत्सवी माहौल निर्मित किया और क्षत्रिय राजपूतों के जयघोष लगाए। इस अवसर पर श्रीराजपूत करणी सेना के रघुवीर सिंह राजस्थान प्रभारी, जैसलमेर जिलाध्यक्ष सलेम सिंह, दौसा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह, राज राजेश्वर सिंह गौर, अतुल प्रताप सिंह पूर्व संयोजक श्रीराजपूत करणी सेना, प्रदेश उपाध्यक्ष अभयप्रताप सिंह चौहान, जिला प्रभारी कृष्ण प्रताप सिंह चौहान, जिलाध्यक्ष प्रदीप तोमर (मोंटू)आदि शामिल रहे। 

इस प्रेसवार्ता के उपरांत श्रीराजपूत करणी सेना जिला शिवपुरी की बैठक आयोजित की गई जिसमें बड़ी संख्या में समाजजन शामिल हुए और मनोनीत पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र भी प्रदान किए गए। अंत में सभी के प्रति इस विशाल स्वागत समारोह और बैठक को सफल बनाए जाने पर आभार प्रदर्शन जिलाध्यक्ष प्रदीप तोमर मोंटू के द्वारा व्यक्त किया गया।

No comments:

Post a Comment