Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, August 24, 2023

समाज विकास को लेकर ग्वाल समाज की सामाजिक बैठक आयोजित, आगामी बैठक 3 सितम्बर को लुधावली में


समाज के निर्माण में हरेक समाज बन्धु निभाऐं अपनी भूमिका, किया आह्वान, आगामी बैठक 3 सितम्बर को लुधावली में

शिवपुरी- समाज विकास को लेकर ग्वाल समाज की सामाजिक बैठक(पंचायत) का आयोजन गत दिवस घोसीपुरा छावनी में आयोजित की गई। इस बैठक में समाज के मुखिया महाते, दीवान और चौधरी के साथ बड़ी संख्या में समाजजनों के द्वारा भाग लिया गया। जानकारी देते हुए राजू ग्वाल ने बतााय कि ग्वाल समाज की इस सामाजिक बैठक में मुख्य रूप से सभी समाजनों के द्वारा आह्वान किया गया कि समाज के निर्माण में हरेक समाज बन्धु अपनी भूमिका निभाऐं ताकि एक सशक्त ग्वाल समाज का निर्माण किया जा सके। 

बैठक में मुख्य रूप से ठकुरपुरा से नत्थाराम पडऱया, रामसिंह भगतजी, लक्ष्मण वानिये, धनीराम दीवान, गजेन्द्र पडऱया, गोपाल कछवाए, विष्णु दीवान, राजू लाल पडऱया, घोसीपुरा से हुकुमचंद पडऱया, नारायण गुजेले, हरचरण चंदेल, मदन मोरिया, मंगल सिंह, हरिचरण पडऱया, रवि अहीर, सतनाम चंदेल, नरेन्द्र थम्मार, प्रभात पडऱया, हरीश पडऱया, लुधावली से खुमान चंदेल, किशन मोहनियां, फूलचंद थम्मार, परसादी थम्मार, गंगाराम मोहनियां आदि सहित बड़ी संख्या में समाजजन मौजूद रहे। 

इसके साथ ही बैठक में आगामी 3 सितम्बर को लुधावली में सामाजिक बैठक का आयोजन सायं 4 बजे से किया गया है जिसमें संस्था पंजीयन को लेकर विचार-विमर्श होगा व समिति गठन का निर्णय भी समाजजनों की उपस्थिति में किया जाएगा। इस बैठक में अधिक से अधिक संख्या में ग्वाल समाज के लुधावली, घोसीपुरा और ठकुरपुरा के समस्त ग्वाल बन्धुजनों सेे शामिल होने का आह्वान किया गया है ताकि समाज के नव गठन को लेकर चर्चा की जा सके और समाज हित में महत्वपूर्ण निर्णय लिए जा सके।

No comments:

Post a Comment