Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, August 12, 2023

खेल कोई भी हो, वह हमेशा आगे बढ़ाने की सीख देता है : एसपी रघुवंश भदौरिया



द्वितीय मप्र राज्य रैंकिंग टेबिल टेनिस प्रतियोगिता का एसपी ने किया शुभारंभ

शिवपुरी-खेल कोई भी हो वह जीवन में हमेशा खिलाडिय़ों को आगे बढ़ाने की सीख देता है, चाहे खेल में जीत हो या हार लेकिन हताश और अति उत्साहित नहीं होना चाहिए ताकि समन्वयव के साथ आप उस खेल के महत्व को समझ सके, निश्चित रूप से आज प्रदेश भर के अनेकों जिलों से टेबिल टेनिस के खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन इस राज्य रैकिंग टेबिल टेनिस प्रतियोगिता में करेंगें लेकिन वह याद रखें कि यहां से और बेहतर और अनुशासित खिलाड़ी बनकर जाऐं तभी आपका खेल के प्रति समर्पण हमेशा स्मरणीय रहेगा। टेबिल-टेनिस के इन खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन किया पुलिस अधीक्षक रघुवंश भदौरिया ने जो स्थानीय नक्षत्र मैरिज गार्डन में शिवपुरी टेबिल टेनिस एसोसिएशन द्वारा आयोजित द्वितीय मप्र राज्य रैकिंग टेबिल टेनिस प्रतियोगिता 2023 के शुभारंभ मुख्य अतिथि के रूप में अपने संबोधन के माध्यम से कर रहे थे। 

इस अवसर पर कार्यक्रम में वन विभाग के सीसीएफ उत्तम शर्मा एवं कार्यक्रम में विशेष सहयोगी समाजसेवी संस्था इनरव्हील क्लब शिवपुरी प्राईड की अध्यक्ष श्रीमती भारती जैन, सचिव श्रीमती सरिता गोयल, कोषाध्यक्ष श्रीमती दीप्ति त्रिवेदी सहित कांग्रेस पार्टी के जिला उपाध्यक्ष एवं पूर्व एनएसयूआई जिलाध्यक्ष जिनेश जैन, रोटरी क्लब से पूर्व अध्यक्ष अमिताभ त्रिवेदी, सर्वेश अरोरा, गुरूनानक इंटरनेशनल स्क्ूल के संचालक महिपाल अरोरा आदि मंचासीन रहे। कार्यक्रम में अतिथियों का स्वागत शिवपुरी टेबिल टेनिस एसोसिएशन के संयोजक सुनील जैन नाहटा के द्वारा किया गया साथ ही उन्होंने अतिथियों के समक्ष पूरी प्रतियोगिता के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान की। मंच संचालन सुश्री मणिका शर्मा के द्वारा किया गया। 

इस अवसर पर एसपी रघुवंश भदौरिया के द्वारा  टेबिल टेनिस की इस प्रतियोगिता के अवसर पर दो-दो हाथ करते हुए खेलकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया और सभी खिलाडिय़ों को बेहतर खेल का प्रदर्शन करने पर शुभकामनाऐं दी। अंत में आभार प्रदर्शन एसोसिएशन के संयोजक सुनील जैन नाहटा के द्वारा व्यक्त किया  गया। इस मप्र राज्य रैकिंग टेबिल टेनिस प्रतियोगिता में मप्र के विभिन्न जिलों के खिलाड़ी अपने कोचों के साथ आए है जिसमें गुना, ग्वालियर, भोपाल, इंदौर, जबलपुर, शिवपुरी सहित अन्य जिलों से आए खिलाड़ी शामिल है।

No comments:

Post a Comment