Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, August 12, 2023

जादूगर आनंद की कला को देख अचंभित हो रहे लोग



जैन मलिन ने अनूठे जादूगर आनंद का शॉल-श्रीफल भेंट कर किया सम्मान

शिवपुरी- शहर में 35 वर्षों के बाद आए प्रसिद्ध जादूर आनंद की अनूठी जादू की कला को देखने के लिए शहर के गांधी पार्क स्थित मानस भवन में लोगों की भीड़ उमड़ रही है, जहां जादूगर आनंद की कलाओं को देख लोग अचंभित भी हो रहे है तो वहीं शहर की समाजसेवी संस्था जैन मिलन शिवपुरी के तत्वाधान में एक स्वागत समारोह जादूगर आनंद की कलाओं को देखते हुए उनका शॉल-श्रीफल भेंट कर कार्यक्रम में सम्मान किया गया।

इस अवसर पर जादूगर आनंद ने शो के माध्यम से अपनी कलाओं का अद्भुत प्रदर्शन भी शो के द्वारा किया गया। अनेकों कलाओं से परिपूर्ण जादूगर आनंद के द्वारा दिखाए जाने वाले शो में कई ऐसे करतबों का प्रदर्शन किया जा रहा है जिसे देख लोग स्वयं अचंभित हो जाते है। पानी के बॉक्स में आदमी को हथकड़ी लगाकर बंद रखना और कुछ ही पल में वही व्यक्ति एकाएक दूसरे छोर से हथकड़ी लगे हुए आते हुए दिख जाना ऐसे कई कारनामे जादूगर आनंद के द्वारा शो में दिखाए जा रहे है। इसके अलावा शो में आने वाले लोगों को ही शामिल करते हुए कई ऐसे जादू के अनुभव कराए जा रहे है जिससे लोग इस जादू को देखकर दांतों तले अंगुली दबा लेते है। 

जादूगर आनंद की कलाओं के साथ-साथ उनकी टीम के द्वारा भी मनोरंजन के रूप में अनेकों प्रकार की कलाओं का प्रदर्शन किया जा रहा है जो सभी के आकर्षण का केन्द्र है। शहर की कई प्रतिभआों को भी मंच से जादूगर आनंद ने अपनी कला से प्रभावित किया और अपने जादू की कला को दिखाते हुए उनके होश उड़ा दिए। ऐसे में शहरवासियों के लिए यह सुनहरा अवसर है जो प्रतिदिन गांधी पार्क में आयोजित जादूगर आनंद के शो का लाभ टिकिट लेकर प्राप्त कर सकते है। प्रतिदिन सायं 4 बजे एवं 7 बजे जबकि रविवार को तीन दिन शो दोप. 1बजे से भी प्रदर्शित किया जाता है।

No comments:

Post a Comment