Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, September 1, 2023

विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी भाजपा छोडऩे के बाद आज कांगे्रेस का थामेंगें हाथ


शिवपुरी-
विधानसभा चुनाव के ऐन पहले एक बड़ा बदलाव विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने भाजपा पार्टी को त्यागने के 24 घंटे में ही कर दिया है। यहा बताया गया है कि विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी आज 2 सितम्बर को मप्र की राजधानी भोपाल पहुंचकर पीसीसी चीफ व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के समक्ष कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगें। 

सूत्रों ने बताया है कि विधायक रघुवंशी ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ मिलकर कांग्रेस की सदस्यता लेंगें। संभावना जताई जा रही है कि वह आगामी विधानसभा चुनावों में शिवपुरी विधानसभा से कांग्रेस के संभावित प्रत्याशी के रूप में भी सामने आ सकते है हालांकि इस तरह की पुष्टि अभी हुई नहीं है। भाजपा छोडऩे के बाद कांग्रेस में शामिल होने जा रहे विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने अपने निवास पर आयेाजित प्रेसवार्ता में भाजपा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था और कहा था कि वह 2-4 दिनों में अपने समर्थकों, सहयोगयों और शुभचिंतकों से चर्चा कर भविष्य की राजनीति तय करेंगें लेकिन भाजपा का दामन छोडऩे के बाद 24 घंटे के अंदर ही विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने कांग्रेस का दामन थामने का निर्णय ले लिया और वह 2 सितम्बर को भोपाल पहुंचकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगें। 

बता दें कि पूर्व में वर्ष 2014 के पहले तक वीरेन्द्र रघुवंशी कांग्रेस पार्टी में ही शामिल थे लेकिन बाद में वह लोकसभा चुनाव में जयभान सिंह पवैया के साथ भाजपा में शामिल हो गए थे और वर्ष 2013 में यशोधरा राजे सिंधिया से पराजय के बाद वह 2018 में कोलारस से विजयी हुए थे लेकिन वर्ष 2023 के विधानसभा चुनाव के निकट उन्हेांनें भाजपा को छोड़कर एक बार फिर से कांग्रेस में शामिल होने का निर्णय लिया है और अब वह फिर कांग्रेस में शामिल होने जा रहे है।

No comments:

Post a Comment