Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, September 21, 2023

पूर्व मंत्री पिछोर विधायक केपी सिंह के समर्थन में कल्चुरी शिवहरे समाज ने सौंपा ज्ञापन



शिवपुरी-
पिछोर विधानसभा क्षेत्र के विधायक एवं पूर्व मंत्री केपी सिंह कक्काजू के समर्थन में अब कल्चुरी समाज भी आगे आया है और महिलाओं को लेकर दिए गए बयान को लेकर बनाए गए वीडियो क्लिप से छेड़छाड़ की गई जिसका परिणाम यह हुआ कि भाजपा पार्टी की एक महिला की शिकायत पर 6 बार के सम्मानित विधायक के विरूद्ध पुलिस थाना पिछोर के द्वारा भी बिना किसी जांच के प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है यह न्यायोचित नहीं है इस मामले की गहनता से जांच होना चाहिए और मामले में जो भी दोषी हो उसके खिलाफ कार्यवाही की जावे।

पिछोर विधायक केपी सिंह के समर्थन में यह मांग रखी कांग्रेस नेता व कल्चुरी समाज के युवा जिलाध्यक्ष अवधेश शिवहरे व यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष अमित शिवहरे, नीरज शिवहरे, शेरा शिवहरे, विपिन शिवहरे ने जिन्होनें कल्चुरी शिवहरे समाज का नेतृत्व करते हुए एएसपी संजीव मुले को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौंपा और विधायक केपी सिंह पर दर्ज मामले को निरस्त करने की मांग की। इस अवसर पर बड़ी संख्या में शिवहरे समाज के लोग भी मौजूद रहे जिन्होंने बताया कि राजनीतिक द्ववेष भावना से पूर्व मंत्री केपी सिंह के विरूद्ध पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध किया है, जिसमें पिछोर विधायक का वीडियो तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया, उन्होंने कभी भी किसी भी महिला के विरुद्ध संपूर्ण जीवन काल में कोई अपमानजनक बात नहीं कहीं है। 

विगत 30 वर्षो से विधायक केपी सिंह लगातार निर्वाचित होते रहे हैं और यहां भाजपा लगातार पराजित होती रही है इससे कुपित होकर आसन्न चुनाव 2023 को देखते हुये विधायक की प्रतिष्ठा धूमिल कर उन्हें बदनाम करने लिए यह दुष्प्रचार सोशल मीडिया व समाचार पत्रों में किया जा रहा है। इसमें बीती दिनांक 10 सितंबर 2023 को एक महिला श्रीमती मणिमाला गुप्ता बीजेपी से पिछोर पुलिस थाना में उक्त अधूरे क्लिप के आधार पर शिकायती आवेदन देकर एफआईआर दर्ज कराई गई है। जिससे विभिन्न समाजों में रोष व्याप्त है और हम कल्चुरी शिवहरे समाज के माध्यम से ज्ञापन सौंपकर इस पूरे मामले की जांच करते हुए दोषी के विरूद्ध कार्यवाही की मांग करते है जिससे उनकी छवि धूमिल कर राजनीतिक लाभ उठाने का कुचक्र का पर्दाफाश हो सके और पुलिस थाना पिछोर द्वारा दर्ज की गई आधारहीन एफआईआर को निरस्त की जावें।

No comments:

Post a Comment