Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, November 10, 2023

खतोरा और इंदार में कांग्रेस प्रत्याशी बैजनाथ यादव को मिला जनसमर्थन, किया जनसंपर्क



लक पांवड़े बिछाकर जनता ने किया भव्य स्वागत

शिवपुरी/कोलारस। कोलारस विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दादा बैजनाथ सिंह यादव का सरल, सहज और मृदुभाषी व्यवहार इन दिनों जनसंपर्क के दौरान लोगों से चर्चाओ में बना रहता है। लगातार क्षेत्र के विकास की सोच रखते हुए वह अपने क्षेत्र में लोगों से मिलकर कांग्रेस पार्टी के वचन पत्र और लोगों को अपने कार्यशैली से भी प्रभावित कर रहे है। इसी क्रम में कांग्रेस प्रत्याशी दादा बैजनाथ सिंह यादव अपने कोलारस विधानसभा क्षेत्र के राजनैतिक गढ़ माने जाने वाले खतौरा और इंदार की सड़कों पर पहुंचे जहां क्षेत्रीय लोगों ने उनका माल्यर्पण करते हुए ऐतिहासिक स्वागत किया। यहां कोलारस विधानसभा में खतोरा और इंदार राजनीति के बड़े गढ़ है। दोनों ही गढ़ कांग्रेस प्रत्याशी बैजनाथ सिंह यादव के नेतृत्व में कांग्रेस मय होते हुए नजर आ रहे है। 

इस क्षेत्र दादाजी बैजनाथ सिंह यादव को जनसंपर्क के दौरान यहां की समस्त जनता जनार्दन ने सराखों पर बैठाकर भव्य और ऐतिहासिक स्वागत कर रहे है जिसे देखकर अन्य राजनैतिक दल भी हतप्रभ है, निश्चित ही लोगों से प्रेम-स्नेह और करूणा का यह भाव ही खतौरा और इंदार दोनों ही क्षेत्रों में कांग्रेस प्रत्याशी बैजनाथ सिंह यादव के आमद दर्ज कराते ही उनकी छोटी सी टोली आगे बढ़ते-बढ़ते भारी जनसैलाब में तब्दील हो गई। खतोरा और इंदार में कांग्रेस प्रत्याशी बैजनाथ यादव का आतिशी व भव्य स्वागत और ऐतिहासिक जनसंपर्क संपूर्ण कोलारस विधानसभा क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया।

इस दौरान इन दोनों क्षेत्रों में जनसंपर्क के दौरान सड़कों से गुजरने वाला हर वो शख्स इस जल्वेदार उत्सव के चेहरे को देखने के लिए उत्सुक नजर आ रहा था। जिसके लिए भारी जनसैलाब खतोरा और इंदार की सड़कों का नया इतिहास रचने को आतुर था। असल में यह कोई उत्सव नहीं था, वरन् कांग्रेस प्रत्याशी बैजनाथ सिंह यादव के गगनभेदी और जोशीले स्वागत में खड़ा हुआ भारी जनसैलाब था। 

No comments:

Post a Comment