Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, November 13, 2023

कांग्रेस प्रत्याशी बैजनाथ यादव ने बदरवास नगर में किया जनसंपर्क



जनसंपर्क के दौरान उमड़ा कार्यकर्ताओं का जनसैलाब

शिवपुरी/कोलारस। मतदान तिथि नजदीक आने वाली है और प्रत्याशी धुंआधार जनसंपर्क में जुट गए हैं। समय के साथ गुजरने वाला एक एक लम्हा चुनावी मैदान में खड़े प्रत्याशियों के लिए कीमती जान पड़ रहा है। ग्रामीण अंचलों से लेकर नगरीय क्षेत्रों में प्रत्याशी घर घर दस्तक दे रहे हैं और जनता से अपने पक्ष में मतदान के लिए अपील कर रहे हैं। चुनावी सरगर्मी को द्रष्टिगत रखते हुए कांग्रेस प्रत्याशी बैजनाथ सिंह यादव ने भी अपना जनसंपर्क तेज कर दिया है। 

बता दें कि सोमवार को कांग्रेस प्रत्याशी बैजनाथ यादव ने अपने निज निवास पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं की बैठक ली और सभी से मिलकर चुनावी रणनीति तैयार की। इसके बाद अपने सभी समर्थकों के साथ बैजनाथ यादव ने बदरवास नगरीय क्षेत्र में डोर टू डोर संपर्क किया। इस जनसंपर्क के दौरान उनके साथ क्षेत्रीय विधायक वीरेंद्र रघुवंशी, बदरवास ब्लॉक अध्यक्ष राजकुमार यादव, सुमित यादव, अर्जुन इक्लोदिया, आशीष यादव, अंशुल यादव, राजू यादव सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की और सभी मतदाताओं का आशीर्वाद प्राप्त किया।

सचिन पायलट और दिग्विजय सिंह 15 नबंवर को कोलारस में लेंगे विशाल जनसभा
चुनाव अब अपने पूरे सबआब पर है और सभी पार्टियां बचे हुए दिनों में बड़े बड़े दिग्गज नेताओं एवं स्टार प्रचारकों को कोलारस विधानसभा क्षेत्र में लाने की जुगत में हैं। ताकि पार्टी के पक्ष में माहौल निर्मित हो सके। इसी क्रम में कांग्रेस प्रत्याशी बैजनाथ सिंह यादव के समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और राजस्थान के पूर्व केंद्रीय मंत्री सचिन पायलट 15 नबंवर को 10.45 बजे कांग्रेस के पक्ष में कोलारस नगर के एबी रोड बस स्टैंड पर बड़ी आमसभा को संबोधित करेंगे। 

तयशुदा कार्यक्रम के अनुसार उक्त आमसभा 10.45 बजे आयोजित की जाएगी। दिग्विजय सिंह एवं सचिन पायलट दोनों ही कांग्रेस के राष्ट्रीय स्तर के बड़े चेहरे हैं। बैजनाथ सिंह यादव के पक्ष में विशाल आमसभा करने से निश्चित ही विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की स्थिति अधिक मजबूत होगी। कांग्रेस प्रत्याशी बैजनाथ यादव ने अधिक से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आमजनों से इस ऐतिहासिक जनसभा में शामिल होने की अपील की है।

No comments:

Post a Comment