Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, January 29, 2024

नेशनल खेल कर आए 9 टेबल टेनिस खिलाडिय़ों का किया गया सम्मान


राज्य विजेता बनने पर 36 हजार रूपये की नगद पुरस्कार देने की घोषणा

शिवपुरी- शहर के जिला अस्पताल के सामने स्थित शिवपुरी क्लब में अंचल के बेहद प्रतिभाशाली 9 खिलाड़ी जिन्होंने राष्ट्रीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप में पिछले वर्ष मध्य प्रदेश राज्य का प्रतिनिधित्व करने का गौरव हासिल कर शिवपुरी जिले का नाम राज्य ही नहीं वरन राष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया है का सम्मान किया गया।

शिवपुरी टेबल टेनिस एसोसिएशन के सचिव व प्रशिक्षक व राष्ट्रीय टेबल टेनिस खिलाड़ी व प्रशिक्षक कृतिका नाहटा ने जानकारी देते हुए बताया कि शिवपुरी क्लब में आयोजित सम्मान समारोह में टी.आई विनय यादव जी जो एथलीट के बहुत अच्छे खिलाड़ी रह चुके हैं, वह 100 मीटर की रेस 12 सेकंड में पूरी कर चुके हैं, के मुख्य आतिथ्य में व समाजसेवी तेजमल सांखला की अध्यक्षता व वशिष्ठ अतिथि लवलेश जैन द्वारा राज्य व राष्ट्रीय स्तर पर शानदार खेल का प्रदर्शन कर शिवपुरी का नाम राष्ट्रीय स्तर पर स्थापित करने वाले 9 खिलाडिय़ों को शील्ड व नगद पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया गया। 

इस मौके पर खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए विनय यादव ने खिलाडिय़ों से राष्ट्रीय प्रतियोगिता में पदक प्राप्त करने का लक्ष्य सामने रखते हुए और भी कड़ी मेहनत करने को कहा ताकि आने वाले वर्षों में शिवपुरी जिले का नाम टेबल टेनिस में राष्ट्रीय स्तर पर स्थापित करने में सफल हो सके। इस अवसर पर संघ सचिव सुनील जैन द्वारा इस वर्ष से मध्यप्रदेश राज्य टेबल टेनिस चैंपियन बनने पर खिलाडिय़ों को 25,000 का नगद पुरस्कार व नक्षत्र रिसोर्ट के मालिक लवलेश जैन द्वारा 11,000 का नगद पुरस्कार कुल 36,000 रुपए का कैश प्राइज देने की घोषणा की गई। साथ ही विजेता खिलाडी को नक्षत्र रिसोर्ट में एक वर्ष तक मुफ्त स्विमिंग करने की सौगात देने की भी घोषणा की गई। 

इस शानदार व खिलाडिय़ों को प्रोत्साहन देने की इस घोषणा का मुख्य अतिथियों ने व नेशनल खिलाडिय़ों के अभिभावको व खिलाडिय़ों ने करतल ध्वनि से तालियां बजा कर स्वागत किया। बॉयज वर्ग में संभव अरोरा, पर्व गुप्ता, वंदन सांखला, वरुण गुप्ता, संभव जैन व गल्र्स वर्ग में प्रिया वशिष्ठ, दिव्यांशी जैन, निराली गुप्ता व साक्षी कश्यप को शील्ड व नगद पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया गया।

No comments:

Post a Comment