Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, January 22, 2024

मोदी सरकार की गारंटी मतलब विकास की गारंटी : केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया



विकसित भारत संकल्प यात्रा में सिंधिया ने कहा कोलारस के विकास की गारंटी मेरी

विधायक महेंद्र यादव ने कहा यदि में कोई गलती करूं तो महाराज से करना मेरी शिकायत

शिवपुरी/कोलारस। सोमवार 22 जनवरी को पूरे देश का राजनीतिक जनसमुदाय जहां अयोध्या में जुटा हुआ था वहीं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कोलारस के दरवारी ग्राउंड में विकसित भारत संकल्प यात्रा में शिरकत की। इस अवसर पर कोलारस विधानसभा के सभी नेता और सिंधिया समर्थकों का जमाबड़ा कोलारस में देखने को मिला। कार्यक्रम स्थल पर सभी महिला स्व सहायता समूहों ने अपने स्टाल लगाए। पूरा प्रशासनिक अमला अपनी योजनाओं का लाभ देने के लिए मौका स्थल पर दिखा। 

केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंच से बोलते हुए कहा कि आज हम 500 साल बाद राम राज्य की अवधारणा को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में साकार करने जा रहे हैं। रामराज्य का मतलब देश की 140 करोड़ जनता की विकास की गारंटी, रामराज्य का मतलब महिला सशक्तिकरण व रामराज्य का मतलब इस विकास रथ के विकास की शत प्रतिशत गारंटी। इस अवसर पर लाडली बहनों ने सिंधिया को एक जैकेट भी अपने हाथों से पहनाई और सिंधिया ने कहा यह प्रेम का बंधन है जिसको में हमेशा निभाऊंगा। 

उक्त आयोजन नगर परिषद कोलारस द्वारा किया गया था। नगर परिषद अध्यक्ष प्रियंका शिवहरे और पूर्व नप अध्यक्ष रविंद्र शिवहरे ने  भगवान राम का चित्र सिंधिया को भेंट किया। विधानसभा चुनाव में महेंद्र यादव को बड़ी जीत का श्रेय सिंधिया ने लाडली बहनों को दिया। सिंधिया ने कहा कि यदि कोलारस के विकास में कोई कमी रहे या कोई प्रशासनिक भ्रष्टाचार यहां पनपता है या जनता का शोषण होता है तो में कतई बर्दाश्त नहीं करूंगा, क्योंकि आपने महेंद्र यादव को नहीं जिताया बरन मुझको जीत का आशीर्वाद दिया है।

यदि में कोई गलती करूं तो जनता महाराज से करे मेरी शिकरायत: महेंद्र यादव
इस अवसर पर मंच से बोलते हुए सिंधिया समर्थक और कोलारस विधायक महेंद्र यादव ने कहा वैसे तो में कमीशनखोरी और गलती करता नहीं हूं। इतनी बड़ी जीत सिंधिया के आशीर्वाद से मुझे मिली है। में भी जनता की आशाओं पर खरा उतरूंगा। अधिकारी वर्ग से यदि किसी को भी कोई परेशानी हो तो मुझसे सीधा संपर्क करें। वैसे तो में गलती नहीं करता फिर भी यदि कोई गलती करूं तो आप महाराज सिंधिया से मेरी शिकायत कर सकते हैं, में उस गलती में सुधार करूंगा।

विकास की गति अब दोगुनी रफ्तार से होगी : रविंद्र शिवहरे
अभी तक कोलारस का विकास जिस गति से चल रहा था उससे में संतुष्ट नहीं था। अब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के आशीर्वाद से हमें विकास के लिए भरपूर सहयोग मिल रहा है। सिंधिया के नेतृत्व में हमें 2 करोड़ 50 लाख की राशि प्राप्त हो गई है। बस स्टैंड सहित सीसी रोड निर्माण के लिए राशि हमें प्राप्त हो गई है। अब दोगुनी रफ्तार से कोलारस में विकास कार्य होगा।

No comments:

Post a Comment