Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, January 28, 2024

अभा धोबी महासंघ की बैठक आयोजित, सम्मेलन अध्यक्ष बने विजय रजक


सामूहिक विवाह सम्मेलन को लेकर पदाधिकारियों का हुआ मनोयन,

शिवपुरी- समाज संगठन की भावना से अभा धोबी महासंघ की बैठक श्रीचिंताहरण मंदिर पर आयोजित की गई है। इस बैठक में मुख्य रूप से समाज को सामाजिक सरोकारों के कार्यों से अभा धोबी महासंघ के जिलाध्यक्ष शिशुपाल रजक के द्वारा उपस्थित समाज बन्धुजनों को जानकारी दी गई और समाजहित में योगदान देने के लिए प्रेरित भी किया गया। 

इसके पश्चात अखिल भारतीय धोबी महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष बलवीर निबोरिया, संभागीय अध्यक्ष नीरज रजक, जिलाध्यक्ष महेश रजक के मार्गदर्शन में रजक समाज की बैठक का आयोजिन करते हुए समाज के सामाजिक विकास कार्यों को लेकर समाजजनों ने अपने-अपने विचार रखे। साथ ही आगामी समय में अभा धोबी महासंघ के तत्वाधन में होने वाले आदर्श सामूहिक विवाह सम्मेलन के लिए सर्वानुमति से पदाधिकारियों का मनोनयन किया गया जिसमें विजय रजक साइंस कॉलेज को अध्यक्ष, मंगल सिंह रजक रिजोदा वालों को सचिव एवं कोषाध्यक्ष लाखन सिंह रजक को सर्वसम्मति से चुना गया। 

इस बैठक में नेमीचंद्र वर्मा, भरोसी राम, ओम प्रकाश, शंकर लाल, रामजी लाल, जगदीश, सुरेंद्र पार्षद, लललाराम भागीरथ, देव रजक एवं सभी वरिष्ठ एवं युवा कार्यकर्ता उपस्थित रहे। रजक समाज सुधार समिति के जिलाध्यक्ष शिशुपाल रजक  रिजोदा वालों ने सामाजिक कुरीतियों को खत्म कर अधिक से अधिक संख्या में बर बधू के विवाह करवाने की अपील समाज से की है।

No comments:

Post a Comment