Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, January 31, 2024

मतदाताओं को अपने मत का महत्व समझाने को लेकर जेलर व्ही.एस. मौर्य हुए सम्मानित


शिवपुरी-
जिला प्रशासन श्योपुर द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों तथा समाजसेवियों को सम्मानित किया गया। जिसमें जिला कलेक्टर संजय कुमार एवं पुलिस अधीक्षक विकास पाठक ने बेहतरीन कार्य करने वाले को सम्मानित किया। 

इसी क्रम में शिवपुरी जिला मुख्यालय पर ग्वालियर वायपास निवासी वर्तमान में जिला श्योपुर में जेल अधीक्षक के रूप में अपनी सेवाएं देने वाले एवं समाजसेवी एवं शहीदों के लिए हर जागरूक करने वाले और चार बार भारत के राष्ट्रपति द्वारा सम्मानित डॉ विजय सिंह मौर्य को भी मतदाताओं को अपने मत का महत्व समझाने में अपनी ड्यूटी से समय निकाल कर अहम भूमिका निभाने पर सम्मानित किया गया। 

जिला श्योपुर के कलेक्टर संजय कुमार आईएएस ने बताया कि हमें डॉ विजय सिंह मौर्य जिला जेल अधीक्षक श्योपुर को सम्मानित करते हुए बड़ा हर्ष हो रहा कि मौर्य साहब हर समय समाज हित में कार्य करने को तैयार रहते हैं चाहे पोलियो मुक्त अभियान हो चाहे मतदाताओं को जागरूक करने का कार्य हो और चाहे शहिदों के प्रति बच्चों को जागरूक करना हो। जेलर डॉ विजय सिंह मौर्य द्वारा जनहित में किए गए कार्यों से श्योपुर प्रशासन के अधिकारियों एवं कर्मचारियों न सिख लेनी चाहिए कि जीवन में कुछ समय समाज हित के कार्य में लगना चाहिए।

No comments:

Post a Comment