Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, January 31, 2024

युवाओं ने की महाराजा अग्रसेन चौक की साफ-सफाई


शिवपुरी-
मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के नव युवाओं के द्वारा अपने अग्रज महाराजा अग्रसेन चौक चौराहे पर पहुंचकर स्वच्छता एवं साफ-सफाई अभियान चलाया गया। इन युवाओं की टीम में शामिल रितिक गर्ग (भटनावर वाले), निर्देश गोयल, मनीष गुप्ता, शुभम् गर्ग, आकाश बंसल, रवि गुप्ता, विकास सिंघल आदि के द्वारा सर्वप्रथम तात्याटोपे पार्क के समीप स्थित अग्रसेन चौक पहुंचकर यहां महाराजा अग्रसेन को प्रणाम किया तत्पश्चात पानी के टैंकर से यहां स्वच्छता का कार्य किया गया और हाथों से महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा सहित आसपास के वातावरण को साफ-स्वच्छ बनाए रखने में अपना योगदान दिया। 

इस अवसर पर इन युवाओं ने यह संकल्प भी दोहराया कि वह अपने अग्रज महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा पर इसी तरह का यह अभियान लगातार आगे भी जारी रखेगें और सभी ने मिलकर निर्णय लिया कि प्रतिदिन यहां महाराजा अग्रसेन प्रतिमा पर माल्यार्पण किया जाएगा साथ ही महीने में तीन से चार बार महाराजा अग्रसेन चौक की साफ-सफाई भी की जाएगी। 

इस दौरान सभी अग्र मित्रों ने इस पुण्य कार्य को करते हुए अपने आपको गौरान्वित महसूस भी किया। इसके साथ ही इस स्वच्छता के कार्य में रितिक गर्ग (भटनावर वाले), निर्देश गोयल, शुभम् गर्ग (मामा), विकास सिंघल(एडवोकेट), आकाश बंसल, मनीष गुप्ता(झिरी वाले), रवि गुप्ता आदि के द्वारा समय-समय पर यथा संभव योगदान दिया जाएगा और समाज के अन्य युवाओं व समाजजनों को भी इस प्रेरणास्पद कार्य के लिए प्रेरित किया जाएगा ताकि हरेक समाज बन्धु का इस अभिनव कार्य में सहयोग बना रहे।

No comments:

Post a Comment