Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, February 2, 2024

सांसद खेल महोत्सव में आज शामिल होंगें केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया


शिवपुरी-
सांसद खेल महोत्सव को लेकर शहर के पोलोग्राउण्ड में भी विभिन्न खेलों का आयेाजन किया गया है। इस दौरान यहां पुरूस्कार वितरण एवं विजयी प्रतिभागियों को पुरूस्कृत करने के लिए केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी सांसद खेल महोत्सव कार्यक्रम में शामिल होंगें।

अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शिवपुरी प्रवास पर केंद्रीय नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 3 फरवरी को शिवपुरी जिले के विभिन्न कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे। जिसमें केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर से प्रस्थान कर 3 फरवरी को अपरान्ह 3.30 बजे स्थानीय पोलोग्राउण्ड शिवपुरी में आयोजित सांसद खेल महोत्सव कार्यक्रम में भाग लेंगे। अपरान्ह 5 बजे पुराना अनाज मण्डी स्थित हितग्राही सम्मेलन में भाग लेंगे। शाम 6.35 बजे फतेहपुर रोड स्थित रघुपुरम में स्थानीय कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। 

इसके बाद दो बत्ती चौराहा स्थित कोठी नम्बर 1 पर स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके उपरांत ग्वालियर के लिए प्रस्थान करेंगे। कार्यक्रम के आयोजन को लेकर व्यापक तैयारियां की गई है और यहां केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों के द्वारा स्वयं पूरे आयोजन की जिम्मेदारियों को लेकर इसे अभूतपूर्व बनाने के लिए कार्य योजना तैयार की गई है जिसके अनुरूप यह पूरा आयोजन संपन्न होगा।

No comments:

Post a Comment