Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, February 4, 2024

पिछला चुनाव अतीत हो गया अब नई चुनौती है लोकसभा चुनाव : केंद्रीय मंत्री सिंधिया


जिला भाजपा कार्यालय पर केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने किया वरिष्ठ कार्यकर्ता व कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम को संबोधित

शिवपुरी। भारतीय जनता पार्टी कार्यालय कोठी नं. 1 पर शिवपुरी विधानसभा के जनसंघ के समय के वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं जनप्रतिनिधि व पदाधिकारियों के साथ संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के मुख्यातिथ्य में संपन्न हुआ। उन्होंने कहा कि आजकल का चुनाव पुराने जमाने में युद्ध होता था उसी तरह का एक परिश्रम होता है 163 सीट हम जीतके हैं उसमेें मोदी जी का नाम और आपकी मेहनत है। चुनाव को लेकर सिंधिया ने कहा कि पिछला चुनाव अतीत हो गया अब नई चुनौती आ गई है। अब लोगसभा चुनाव आ गए हैं। चुनाव के बाद जिम्मेदारी आपकी नहीं पूरे संभाग की मेरी रहेगी।

जनसंघ के समय के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद सिंधिया ने कहा कि आप लोग उस श्रेणी के लोग हो जिन्होंने इस पार्टी को हमारे जिले में स्थापित किया। आपमें से कई लोगों के साथ मेरा परिचय हुआ, कई लोगों के बारे में कहानियां मैंने सुनी है। आप में से कई लोगों के साथ मैंने तीन साल में काम किया है। तो इस समूह में तीनों प्रकार के लोग हमारे समक्ष हैं। सिंधिया ने कहा कि उनकी चाहत है कि आपका या मेरा कोई कार्यकर्ता या नेता का संबंध न हो चाहता हूं कि आपका और हमारा एक परिवार का संबंध हो। पार्टी की बात अलग है पर राजमाता साहब और मेरे पूज्य पिताजी ने भी जनसंघ के साथ शुरूआत की थी। 

सदैव एक परिवार की भावना के साथ काम किया है। उन्होंने मौजूद सभी वरिष्ठजनों से कहा कि आप सभी का राजनीति में बहुत बड़ा अनुभव है और मैं चाहता हूं कि आपमें यह भावना हो कि आप पद के बिना यहां नहीं बैठे उल्टा मैं कहूंगा कि पद न हो फिर भी आपकी जिम्मेदारी तीन गुना ज्यादा बढ़ जाती है ये देखने के लिए ये पार्टी, यह दल, संगठन सही रास्ते पर चल रहा है कि नहीं जो आप लोगों ने निर्धारित किया। यह आपकी भूमिका रहनी चाहिए। कार्यक्रम का संचालन महामंत्री सोनू बिरथरे व गगन खटीक द्धारा किया गया। वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के कार्यक्रम के बाद सिंधिया ने कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम को संबोधित किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष राजू बाथम, विधायक देवेंद्र जैन, महेंद्र यादव, रमेश खटीक, राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त प्रहलाद भारती, पूर्व विधायक ओमप्रकाश खटीक, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य हरवीर रघुवंशी, जिला पंचायत अध्यक्ष नेहा यादव, पूर्व विधायक माखनलाल राठौर सहित कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment