Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, March 30, 2024

सरेआम होटल में कमरा ना मिलने पर किया हंगामा, राज पैलेस होटल स्टाफ से की मारपीट, 4 पर मामला दर्ज


घटना को लेकर व्यापारियों में रोष प्रकट, घटनाओं पर रोक लगाए जाने की मांग, पुलिस करेगी सख्त कार्यवाही

शिवपुरी- शहर के बीचों बीच सरेआम होटल राजपैलेस में कमरा ना मिलने को लेकर कुछ लोगों ने ना केवल होटल मैनेजर के साथ मारपीट कर दी बल्कि उसे जान से मारने की धमकी देकर गुण्डागर्दी भी की। इस घटना को लेकर भले ही मैनेज की शिकायत पर थाना कोतवाली ने 4 लोगों सहित अन्य अज्ञात के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर लिया हो, लेकिन इस तरह की घटनाओं से शहर के व्यापारियेां में रोष व्याप्त है वह कैसे अपना व्यापार शांति और सुरिक्षत ढंग से कर सकेंगें, यह अब बड़ा सवाल बन गया है, हालांकि कोतवाली थाना प्रभारी रोहित दुबे का कहना है कि होटल में हुई मारपीट की घटना को लेकर हमने मामला पंजीबद्ध कर लिया बाबजूद इसके आगे भी विवेचना में जो भी जानकारी सामने आएगी उसके अनुरूप आरोपियों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही भी की जाएगी।

बताना हागा कि शहर के कोतवाली क्षेत्र के राजपैलेस होटल में रूम न मिलने से भड़के कुछ युवकों ने होटल मैनेजर के साथ शुक्रवार रात मारपीट कर दी। यहां मैनेजर के साथ हुई मारपीट का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। इस घटना में फरियादी होटल राजपैलेस के मैनेजर कमलेश जयसिंघानी पुत्र खियाराम जयसिंघानी (45) शुक्रवारत रात कोतवाली में पहुंचकर शिकायत दर्ज बताया कि वह रात करीब 11:40 पर वह रिशेप्शन के काउंटर पर बैठकर अपना कार्य कर रहे थे, तभी होटल में कुछ लोग आए जिसमें विशाल तोमर, हरदीप सिंह सरदार, पारस सरदार और उनका एक अन्य साथी शामिल रहे और शराब के नशे में धुत्त इन लोगों ने जबरन ही होटल में अपने लिए रूम मांगा लेकिन मैनेजर जय सिंघानी ने बताया कि स्थानीय पब्लिक को होटल में ठहरने के लिए रात्रि में रूम नहीं नहीं दिया जाता है, 

इसी बात को लेकर विशाल तोमर, हरदीप सिंह सरदार, पारस सरदार भड़क गए और सभी ने मिलकर मौके पर ही होटल मैनेजर के साथ विवाद करते हुए उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दी। उसे बचाने आए होटल के स्टाफ बीरेन्द्र रजक के साथ भी मारपीट की गई। इस दौरान होटल मालिक ने पहुंचकर अपने स्टाफ के साथ मिलकर मैनेजर को मारपीट से बचाया। कोतवाली पुलिस ने इस मामले विशाल तोमर, हरदीप सिंह सरदार, पारस सरदार और एक अन्य के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

इनका कहना है-
होटल राज पैलेस में हुई मारपीट की घटना की जानकारी मिलने पर चार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है आगे विवेचना जारी रहेगी, यदि कोई और बात सामने आती है तो जांच अनुसार कार्यवाही की जाएगी।
रोहित दुबे
टीआई, थाना कोतवाली, शिवपुरी

No comments:

Post a Comment