Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, March 30, 2024

थाना कोतवाली ने की नशे के खिलाफ कार्यवाही, 18 ग्राम स्मैक और ऑटों में गांजा ले जा रहा चालक किया गिरफ्तार


शिवपुरी-
पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़, एएसपी संजीव मुले एवं एसडीओपी संजय चतुर्वेदी के निर्देशन में थाना प्रभारी कोतवाली रोहित दुबे के द्वारा नशे के खिलाफ अभियान चलाकर कार्यवाही की गई जिसमें जरिए मुखबिर के सूचना मिली कि एक युवक को अवैध मादक पदार्थ 18 ग्राम स्मैक के साथ पकड़ा तो वहीं दूसरी ओर एक ऑटो चालक को भी पकड़ा गया जो गांजा की तस्करी कर रहा था। पुलिस ने दो अलग-अलग आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से गांजे और स्मैक की खेप को बरामद किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

बड़ौदी से पकड़ा संदिग्ध, तलाशी पर मिली 18 ग्राम स्मैक

कोतवाली प्रभारी रोहित दुबे ने बताया कि कोतवाली पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना पर से एसआई दीपक पलिया और अन्य स्टाफ को भेजकर कर एबी रोड तिराहा ग्रान व्यू होटल के पास बड़ौदी भेजकर एक संदिग्ध को पकड़ा था। चेकिंग के दौरान आरोपी के पास से पुलिस ने 18 ग्राम स्मैक जब्त की थी। स्मैक की कीमत 1 लाख 80 हजार रुपए आंकी गई है। आरोपी ने अपना नाम नरेश राठौर पुत्र बारेलाल राठौर (38) बताया था। आरोपी शहर के कमलागंज क्षेत्र के मामू पाल वाले की गली महेश पापी के मकान के पास निवास करता है।

ऑटो चालक को रोका तलाशी ली तो बरामद हुआ 5 किलो 300 ग्राम गांजा
कोतवाली पुलिस को शुक्रवार रात मुखबिर की सूचना से पर से रातौर रेल्वे अंडर ब्रिज के पास एक ऑटो चालाक के पास से 5 किलो 300 गांजे बरामद की है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम आकाश धानुक पुत्र प्रकाश धानुक (23) बताया। आरोपी फिजिकल थाना क्षेत्र के दौलत सिंह के होटल के पीछे रहता है। पुलिस ने 50 हजार रुपए की कीमत का गांजा और 1 लाख रुपए की कीमत के ऑटो को जब्त किया। दोनों ही मामलों में कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

No comments:

Post a Comment