Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, March 6, 2024

400 से अधिक सीटें लाने का लक्ष्य युवाओं के कंधों पर : प्रभारी लवी खण्डेलवाल




नगर मंडल वार्ड नं 38 पर युवा चौपाल आयोजित हुई

शिवपुरी। भारतीय जनता युवा मोर्चा  नगर मंडल द्वारा युवा चौपाल ( यूथ कनेक्ट ) कार्यक्रम का आयोजन नगर के वार्ड नं 38 में ठाकुर बाबा के मंदिर पर आयोजित हुई। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में जिला प्रभारी लवी खण्डेलवाल एवं विशेष अतिथि के रूप में युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष नवनीत सेन, भाजयुमो जिला महामंत्री मयंक दिक्षित, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष विवेक उपाध्याय  मौजूद थे

कार्यक्रम की अध्यक्षता युवा मोर्चा के नगर मंडल अध्यक्ष अनुज शर्मा ने की। कार्यक्रम के प्रारंभ में अतिथियों द्वारा भारत माता, भाजपा के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय, डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं राजमाता विजयाराजे सिंधिया के चित्र पर माल्यार्पण कर उनको नमन किया । इस अवसर पर  युवा मोर्चा के जिला प्रभारी लवी खण्डेलवाल ने कहा कि वर्ष 2014 से ही युवाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अधिक से अधिक मत देकर दो बार देश का प्रधानमंत्री बनाया है, वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीट लाने का लक्ष्य युवाओं के कंधों पर है। 

युवा ही लोकतंत्र की सबसे बड़ी ताकत है विकसित भारत के लिए कितनी प्रबल आकांक्षा है, यह संदेश साफ है कि जब देश के सामने कोई चुनौती होती है तो देश की जनता का भरोसा भाजपा पर होता है। कार्यक्रम में भाजयुमो जिलाध्यक्ष नवनीत सेन ने कहा कि युवा मोर्चा को हर बूथ पर युवाओं की एक टीम खड़ी करना है, जो आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी की मदद करें। हम सब कार्यकताओं को बूथ केंद्रो पर जाकर युवा चौपाल लगाकर युवाओं को पार्टी में ज्यादा से ज्यादा जोडऩा है। इसके लिए हमें केंद्र एवं राज्य सरकार की गरीब कल्याण की जो योजना है। उनका प्रचार- प्रसार करना है और पार्टी का वोट प्रतिशत हर बूथ पर बढ़ाना है। इस अवसर पर बड़ी संख्या में युवा मोर्चा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment