Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, March 2, 2024

शिवपुरी की नई पहचान बनेगा रिलायंस स्मार्ट बाजार : राज अरोरा





शहर के जनक एम्पायर में रिलायंस के नवीन प्रतिष्ठान स्मार्ट बाजार का हुआ शुभारंभ, लोगों में दिखा जबर्दस्त उत्साह

शिवपुरी- अब शिवपुरी शहर भी बड़े शहरों की तर्ज पर बढऩे लगा है यहां भी अब धीरे-धीरे बड़े-बड़े कंपनियों के ब्रांड के शोरूम खुल रहे है तो वहीं रिलायंस जैसे बड़ी कंपनी ने भी शिवपुरी को नई पहचान देने का काम रिलायंस स्मार्ट बाजार के रूप में किया है, और यही रिलायंस स्मार्ट बाजार अब शिवपुरी की नई पहचान होगा, यहां ना केवल खाने-पीने बल्कि सब्जी, कपड़े, घर के रोजमर्रा के जरूरती सामान उपलब्ध हो तो वहीं अनेकों छूट के साथ ग्राहकों को खरीदारी में लाभ भी मिलेगा, जनक एम्पायर रिलायंस कंपनी की इस अनुकरणीय सेवा के लिए तत्पर है और हम अपने विश्वास को बनाए रखेंगें, इसका पूर्ण विश्वास दिलाते है। यह बात कही शहर के जनक एम्पायर के ऑनर व प्रतिष्ठित रामसहाय ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक वरिष्ठ समाजसेवी व्यवसायी राज अरोरा ने जिन्होंने जनक एम्पायर में खुले रिलायंस कंपनी के नवीन प्रतिष्ठान स्मार्ट बाजार का फीता काटकर शुभारंभ किया। 

इस अवसर पर जनक एम्पायर के अन्य परिजन पंकज अरोरा एवं विपिन अरोरा (विक्की) सपत्निक, मनोज अरोरा (टिन्नी) शामिल हुए। इस दौरान रिलायंस स्मार्ट बाजार के स्टेट बिजनिस हेड राहुल परिहार, चीफ मैनेजर विवेक भदौरिया एवं स्टोर मैनेजर मदन शर्मा, डेप्युटी मैनेजर प्रेम प्रजापति के द्वारा जनक एम्पायर परिवार के अतिथिजनों का पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया और दीप प्रज्जवलन के साथ रिलायंस स्मार्ट बाजार में स्वयं अवलोकन करते हुए सर्वप्रथम जरूरी सामग्री की खरीदी भी की गई जिसका बिल भी स्वयं परिजनों के द्वारा व्यय किया गया। इस अवसर पर रिलायंस स्मार्ट बाजार के शुभारंभ अवसर पर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिला और बाजार खुलते ही हजारों की संख्या में लोगों ने अपनी-अपनी जरूरी सामग्रीयों की खरीदी भी की। 

शुभारंभ के मौके पर अनेकों उपहार और विशेष छूट का लाभ यहां खरीदारों को मिला। इस विशेष छूट में डव शैंपू 650 एमएल का एक खरीदो एक फ्री, रियल फ्रूट ज्यूस, आरंभ ओट्स पर एक खरीदो एक फ्री पाओ प्रदान किए गए, दो पेप्सी 2.25 लीटर खरीदने पर एक फ्री, यहां लगेज की खरीदारी पर बड़ी छूट मिली जिसमें 70 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया गया, पिअर्स के 4 पैक रूपये 392 पर छूट के साथ मिला और 130 रूपये की बचत उपभोक्ताओं को हुई, किसान कैचअप जो कि 150 रूपये का रहा उस पर 49 रूपये की छूट मिली। इस तरह अनेकों उपहारों पर आकर्षक छूट के साथ लोगों ने जमकर खरीदी की और रिलायंस के स्मार्ट बाजार को सराहा। शुभारंभ मौके पर खरीदारों के लिए छूट 1 हजार की खरीद पर 100 रूपये की अलग से छूट भी मिली और वह लकी ड्रा में शामिल भी हुए।

No comments:

Post a Comment