Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, April 28, 2024

वार्ड क्रं.35-36 में भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए रामजी व्यास ने किया जनसंपर्क


मौके पर ही छोटी-मोटी समस्याओं का भाजपा नेता ने किया निराकरण, शत-प्रतिशत मतदान के लिए किया प्रेरित

शिवपुरी- गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के भाजपा से लोकसभा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए भाजपा नेता रामजी व्यास के द्वारा नगरीय क्षेत्र में जनसंपर्क एवं नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से जन-जन को भाजपा से जोडऩे का कार्य किया जा रहा है साथ ही अधिक से मतदाता भाजपा के लिए मतदान करे इसे लेकर जन कल्याणकारी योजनाओं से जन-जन को अगवत कराकर नगरीय क्षेत्र में मतदान प्रतिशत बढ़ाए जाने को लेकर भी जागरूक किया जा रहा है। 

इस दौरान भाजपा नेता रामजी व्यास के द्वारा वार्ड क्रमांक 35-36 के वार्ड वसियों के साथ जनसंपर्क करते हुए नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया,जिसमे व्यास के साथ ही वार्ड के पार्षद मदन शेजवार मट्टू भैया, पूर्व पार्षद मंजू गर्ग, पूर्व पार्षद अभिषेक शर्मा बट्टे भैया एवम् मंगल सेंगर आदि सहित बड़ी संख्या में वार्डवासी उपस्थित रहे। इस अवसर पर वार्ड के लोगों की समस्याओं को भी भाजपा नेता रामजी व्यास ना केवल मौके पर सुना बल्कि कई ऐसी छोटी-मोटी समस्याऐं भी सामने आई जिनका मौके पर ही निराकरण किया जाए, इसे लेकर उन्होंने अपने अधीनस्थों के द्वारा संबंधित समस्याओं का निराकरण भी कराया, इसके अलावा वार्डो में रहने वाले वार्डवासियेंा के लिए शासन की योजनाओं का लाभ लोकसभा चुनाव बाद दिलाने का आश्वासन भी दिया। 

इस अवसर पर वार्डवासियों के द्वारा रामजी व्यास का माल्यार्पण करते हुए स्वागत किया गया। इस दौरान नुक्कड़ सभा का संचालन युवा तरूणाई राहुल व्यास के द्वारा किया गया। सभा समापन के साथ ही यहां गुना शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के पक्ष में मतदान करने के लिए हरेक वार्डवासी को प्रेरित किया।

No comments:

Post a Comment