Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, April 14, 2024

अपहरण के मामले में अधिवक्ता पर दर्ज मामले को लेकर निष्पक्ष जांच की मांग


अभिभाषक दीपक भार्गव ने कहा झूठ का पुलिंदा है अधिवक्ता लेवन सिंह रजक पर दर्ज गुमशुदगी का मामला

शिवपुरी- अभिभाषक संघ पिछोर के सदस्य लेवन सिंह रजक एडवोकेट पर थाना पिछोर में अपराध क्रमांक 0549/2023 पर दर्ज गुमशुदगी के मामले में जिला अभिभाषेक संघ में रोष व्याप्त है। इसे लेकर अभिभाषक दीपक भार्गव ने कहा कि यह पूरा मामला झूठ का पुलिंदा है इसलिए अधिवक्ता पर दर्ज मामले की निष्पक्ष जांच की मांग हेतु पुलिस अधीक्षक को अभिभाषक संघ की ओर से ज्ञापन दिया गया है और मामले में निष्पक्ष जांच करते हुए दोषी के विरूद्ध कार्यवाही की मांग की है।

इस मामले को लेकर ज्ञापन में बताया गया है कि रंजिश रखने वाले व्यक्ति ने पीडि़ता की माँ सुखवती पत्नि रतनलाल जाटव को प्रलोभन देकर 03 अक्टूबर 2023 में की गई गुमसुदगी के अनुक्रम मे लेवन सिंह के कुटुम्बी भतीजा सतेन्द्र रजक के साथ मे मिलकर पीडिता के अपहरण का झूठा मामला दर्ज कराया गया है जबकि लेवन सिंह एडवोकेट का उक्त अपराध से प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रूप से कोई संबंध नहीं है, इस बावत लेवन सिंह के प्रस्तुत आवेदन पत्र मे लिखित कारण दर्शाये गये है जिनकी निष्पक्ष जांच कारायी जाने से लेवन सिंह एडवोकेट का उक्त अपराध से कोई संबंध न होना एंव अपराध मे लिप्त न होना इस प्रक्रम पर प्रमाणित हो जावेगा और उन पर आरोपित अपराध झूठा साबित हो जावेगा। 

यह कि उक्तानुसार इस अभिभाषक संघ के सम्मानीय सदस्य व पूर्व सचिव लेवन सिंह रजक को रंजिसान झूठा फसाया जाने से इस अभिभाषक संघ के सभी सदस्यो को बहुत मानसिक पीडा हुई है एंव अभिभाषक सदस्यो की मान-मर्यादा के प्रति प्रश्न चिन्ह लग गया है। अभिभाषक संघ पिछोर के सभी सदस्यगण यह ज्ञापन के माध्यम से जांच कर लेवन सिंह रजक एडवोकेट को न्याय प्रदान किए जाने की गुहार एसपी से लगाई है।

No comments:

Post a Comment