Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, May 15, 2024

ईस्टर्न हाइट्स पब्लिक स्कूल का कक्षा 10वीं के परीक्षा परिणामों में अधिकतम परीक्षा परिणाम आए प्रथम श्रेणी में



विद्यालय प्रबंधन ने बच्चों की उपलब्धि पर जताया हर्ष, गीत खण्डेलवाल ने 95.2 तो स्नेहा गुप्ता ने 94.8 प्रतिशत पाए अंक

शिवपुरी। शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणीय रहने वाले शहर व नौहरी क्षेत्र में संचालित शहर के प्रतिष्ठित शिक्षा संस्थान ईस्टर्न हाइट्स पब्लिक स्कूल का सीबीएसई बोर्ड का वर्ष 2023-24 का वार्षिक परीक्षा परिणाम उत्कृष्ट आया है जिसमें शामिल विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा की बदौलत कक्षा 10वीं में घोषित परीक्षा परिणामों में अधिकतम विद्यार्थी प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण हुए। इस उपलब्धि पर ईस्टर्न हाईट्स स्कूल के संचालक सुबोध अरोरा व श्रीमती नीलम अरोरा के द्वारा हर्ष व्यक्त किया है और बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

यहां बताना कि मध्यप्रदेश सीबीएसई बोर्ड का वार्षिक परीक्षा परिणाम गत दिवस जारी हुआ जिसमें शहर के प्रतिष्ठित ईस्टर्न हाईट्स स्कूल के विद्यार्थयों ने भी कक्षा 10वीं में शामिल होकर वार्षिक परीक्षाऐं दी और हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी ईस्टर्न हाइट्स पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राओं ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है। 

विद्यालय की ओर से सर्वाधिक गीत खण्डेलवाल 95.2 प्रतिशत अंक प्राप्त किये। इसके साथ ही स्नेहा गुप्ता 94.8 प्रतिशत, शिवम धाकड़ 94.4 प्रतिशत, प्रांजली सोनी 94.4 प्रतिशत, जेनेट जैन 93.4 प्रतिशत, आशी बिन्दल 91.8 प्रतिशत, रिदिम भार्गव 91.2 प्रतिशत तथा वैष्णवी शर्मा ने 91.1 प्रतिशत अंक प्राप्त किये। ईस्टर्न हाइट्स पब्लिक स्कूल के संचालक सुबोध अरोरा एवं श्रीमती नीलम अरोरा और प्राचार्य मनीष गुप्ता तथा समस्त शिक्षकों के द्वारा छात्र-छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए ढेरों बधाईयाँ दी। इस उपलब्धि पर विद्यार्थियों के अभिभावकों ने भी ईस्टर्न हाईट्स स्कूल की शिक्षा प्रणाली को सराहा और इसी तरह से आगे बढऩे की मंशा व्यक्त की।

No comments:

Post a Comment