Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, May 2, 2024

करैरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 17 दिनों से गायब गायब नाबालिग युवक-युवती पुलिस ने किए बरामद


शिवपुरी-
थाना करैरा क्षेत्र से बीती 17 दिन पूर्व गुम नाबालिग युवक-युवती को करैरा पुलिस के द्वारा खोज कर उनके परिवार जन को सुपुर्द किया। दोनों युवक-युवती दिल्ली व कोटा कोचिंग देखने व घूमने चले गए थे। यह दोनों बालक पुलिस को कोटा से बरामद हुए।

पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़, एएसपी संजीव मुले व एसडीओपी करैरा श्री मुकाती के निर्देशन में थाना प्रभारी करैरा निरीक्षक सुरेश चंद्र शर्मा के द्वारा क्षेत्र से गायब युवक-युवती को बरामद करने का अनुकरणीय कार्य किया गया। इसे लेकर पूर्व में ही करीब 17 दिन पहले करैरा कस्बे से गायब दो नाबालिग युवक-युवती एकाएक कोचिंग की कहकर निकले और गायब हो गए। इस लेकर गायब बच्चों की तलाशी हेतु पुलिस के द्वारा मुस्कान ऑपरेशन भी चलाया साथ ही अपने सूत्रों के माध्यम से भी पुलिस लगातार इन दोनों बच्चों को ढूंढने क प्रयास कर रही थी। तभी तलाशी के दौरान पुलिस को इन बच्चों की जानकारी कोटा में होने की मिली जिस पर पुलिस बल के साथ इन दोनों ही नाबालिग बच्चों को ढूंढ लिया गया और पुलिस की मौजूदगी में परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया साथ ही समझाईश दी कि इस तरह की घटना की पुन: पुनरावृत्ति ना हो। 

इस मामले में करैरा की कच्ची गली निवासी एक 17 वर्षीय युवती व चांद दरवाजा निवासी 14वर्षीय युवक दोनों लगभग बीते 17 दिनों से करैरा से कोचिंग में जाने की कहकर एक साथ बिना बताए मोटरसाइकिल से चले गए थे और वापस घर नहीं आए थे। थाना करैरा में युवक-युवती का पता लगाने के भरसक प्रयास किए जिसके परिणाम स्वरूप मुखबिर की सूचना पर गुम युवती व युवक को कोटा राजस्थान से खोजकर वापस करैरा लाकर उनके परिजनों को सुपुर्द किया। गुम बालिका व बालक ने बताया कि हम दोनों कोचिंग देखने व घूमने झांसी, दिल्ली व कोटा गए थे। दिल्ली में लाल किला, कुतुब मीनार, इंडिया गेट,कई पार्क देखा व कोचिंग दिल्ली व कोटा में देखी।

No comments:

Post a Comment